blank 43 2

देश में कोरोना के चलते हालात बेकाबू होते जा रहे हैं. अस्पतालों में बेड नहीं है. ऑक्सीजन नहीं है. जरूरी दवाइयां नहीं है. ऐसे समय में अभिनेता सोनू सूद एक बार फिर लोगों के मसीहा बनकर सामने आए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनू सूद ने इंदौर के एक अस्पताल में 10 ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाएं हैं.

Also read: बिहार से जाने वाली ट्रेन में मिला रहा कंफर्म टिकट, करे पश्चिम बंगाल और कर्नाटक का सफर

सोनू के कुछ वीडियो भी सामने आए, जिसमें वो इंदौर के लोगों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते सुने जा सकते हैं. जानकारी के मुताबिक जैसे ही सोनू सूद को पता चला है कि इंदौर के एक अस्पताल में ऑक्सीजन और दवाई (रेमेडिसविर) की कमी है. वो मदद के लिए तुंरत आगे और 10 ऑक्सीजन जनरेटर अस्पताल में पहुंचाए. साथ ही कहा कि मां अहिल्या की नगरी में सबकुछ ठीक होगा.  

Also read: दरभंगा को मिलेगी वंदे भारत ट्रेन की सौगात, जाने कहां तक चलेगी ट्रेन

सोनू सूद के इस नेक काम को लेकर अब सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. लोग क्या कुछ कह रहे हैं, यहां कुछ उदाहरण देखे और पढ़े जा सकते हैं.

Also read: बरौनी, समस्तीपुर, दरभंगा, मधुबनी के रास्ते चलेगी स्पेशल ट्रेन, बिहार से पश्चिम बंगाल की यात्रा होगी आसान

https://twitter.com/JaiHindusta/status/1382623651967733764?s=20

गौरतलब हो कि कोरोना के चलते लगाए गए पहले लॉकडाउन के समय से ही सोनू सूद लोगों की मदद में जुटे हुए हैं. फिर चाहे वो लॉकडाउन में फंसे मजदूरों को घर पहुंचाने में हरसंभव मदद की बात हो, उनके लिए खाने-पीने की चीजों का इंतजाम करने की बात हो, बच्चों की शिक्षा में मदद, युवाओंं को नौकरी या फिर अस्पताल में ज़रूरतमंद का इलाज कराने की बात. हर कदम पर सोनू सूद आम लोगों के साथ खड़े नज़र आए.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.