Top Bike Sales
Top Bike Sales

150cc Bike Sales in July: इंडियन मार्केट में सबसे अधिक बिक्री कम्यूटर बाइक्स की होती है. यह इसमें सबसे अधिक 100 सीसी इंजन के बाइक की होती है. लेकिन जिन लोगो को इसमें स्टाइलिश और पावरफुल बाइक खरीदने का मन है और पैसा भी कम लगाना चाहते है उनके लिए 150 से 200 सीसी सेगमेंट की बाइक सबसे बढ़िया होगी.

Top Bike Sales
Top Bike Sales

यह भी पढ़ें : बहुत सस्ती मिल रही है Hero की Splendor Plus बाइक मात्र ₹20,000 रुपया में हो रही है बिक्री, उठाये मौका का फायदा!

दोस्तों 150 से 200 सीसी सेगमेंट की लिस्ट में टीवीएस और होंडा जैसी कंपनियां हमेशा से अपनी बाइक्स की बिक्री कर रही है. अगर बीते जून महीने की बात करे तो बजाज की एक शानदार बाइक ने टीवीएस अपाचे और होंडा यूनिकॉर्न को पीछे धकेल दिया है.

आपको बता दे की पिछले महीने Bajaj Pulsar की सबसे ज्यादा बिक्री हुई है. जो की इसकी जून 2023 में 32,924 यूनिट्स की बिक्री हुई है. और बिक्री के मामले में यह सबसे आगे रही. पिछले साल इसी महीने के मुकावले बजाज पल्सर के बिक्री में 3 फीसदी की बढ़ोतरी देखने को मिली है.

यह भी पढ़ें : मार्केट पर कब्जा करने आ रही Bajaj CT 125X बाइक, मिलेगी किलर लुक और धांसू फीचर्स

वही सबसे अधिक बिकने वाले बाइक के लिस्ट में दुसरे नंबर पर टीवीएस अपाचे का नाम आता है. जिसकी 28,127 यूनिट्स की बिक्री हुई है. जबकि इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर होंडा यूनिकॉर्न का नाम शामिल है. जिसकी जून 2023 में 26,692 यूनिट की सेल हुई है. वही Activa स्कूटर को मार्केट से गायब करने के लिए आई TVS NTORQ 125

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.