Hero Splendor Plus XTEC
Hero Splendor Plus XTEC

अगर आपसे कोई कहे की हीरो की बाइक मात्र ₹20,000 रुपया के सस्ते कीमत पर मिल रही है तो आपको पहली दफा में भले ही यकीन नहीं होगा लेकिन यह बात सत्य है. भारत के लोगों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाने वाली कंपनी Hero किसी के परिचय का मोहताज नहीं है.

ngyjh
Hero Splendor Plus XTEC

यह भी पढ़े – बाप रे बाप! Hero Splendor की इस बाइक को खरीदने के लिए शोरूम पर मची होड़, मात्र ₹13,000 में मिल रही है 80kmpl की माइलेज देने वाली बाइक

दरअसल हम बात कर रहे है Hero Splendor Plus XTEC के बारे में जो की हीरो splendor के नए वेरिएंट है. और इसमें कलर ऑप्शन भी आपके पास है करीब 4 खुबसूरत कलर में इसे कंपनी ने लॉन्च किया है. चलिए जानते है पहले इस बाइक के स्पेसिफिकेशन के बारे में तब बात करेंगे कीमत के बारे में….

Hero स्प्लेंडर की इंजन की बात की जाय तो इस बाइक की इंजन क्षमता 97.2 cc की है. 70kmpl की माइलेज देने में सक्षम है Hero कंपनी की यह दमदार बाइक 4 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स 112 kg की हलकी वजन वाली बाइक 9.8 लीटर की मीडियम साइज़ तेल टंकी दिया गया है.

Hero Splendor की यह बाइक 8000 के rpm पर अधिकतम 7.9 bhp का पॉवर निकालता है जबकि Torque की बात करें तो यह बाइक 6000 के rpm पर अधिकतम 8.05 Nm की Torque निकालता है. 588 Km की अच्छी राइडिंग रेंज है.

यह भी पढ़े – मात्र 15,000 में खरीदिये Hero Splendor Plus बाइक जानिये कहाँ मिल रही है यह भारी छुट! मौका न छुट जाए!

लेकिन इस बाइक की कीमत वैसे तो इसका शोरूम प्राइस ₹ 79,096 रूपये है जहाँ पर ग्राहकों के लिए EMI का भी ऑप्शन दिया गया है. मात्र ₹20,000 रुपया की छोटी रकम डाउनपेमेंट के रूप में जमा करके आप इस बाइक को आसानी से खरीद सकते है.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.