Hero Splendor Plus
Hero Splendor Plus

Hero Bike price hike : MotoCorp ने अपने दो पहिया वाहन/बाइक Hero Splendor Plus और Passion Pro समेत सभी की कीमत बढ़ाने का फैसला किया है. मीडिया सूत्रों की माने ने आगामी 3 जुलाई से Hero की सभी बाइक और दो पहिया गाड़ी की कीमत बढ़ने वाली है. अभी हाल ही में 1 अप्रैल 2023 को हीरो ने सभी वाहनों की कीमत में इजाफा किया था.

यह भी पढ़े: लोगों की पहली पसंद बना Honda Unicorn 160 देती है 80kmpl का माइलेज साथ में मिलेगा 10 साल का वारंटी

Hero Splendor Plus और Passion Pro कीमत में 1.5% की बढ़ोतरी

Hero Splendor Plus और Passion Pro समेत सभी दो पहिया गाड़ी की कीमत पर 3 जुलाई से 1.5% की बढ़ोतरी की जाएगी. यह बढ़ोतरी सभी गाड़ी के एक्स शोरूम कीमत पर की जाएगी. फ़िलहाल देश में त्यौहार का समय शुरू होने वाला है. त्यौहार के सीजन से ठीक पहले गाड़ी के दाम में बढ़ोतरी Hero Motocorp को नुकसान करवा सकता है.

Hero Splendor Plus और Passion Pro का नया कीमत

सभी गाड़ियों पर 1.5% की बढ़ोतरी से Hero Splendor Plus की ex-showroom कीमत अब से 1087 रुपया बढ़ जायेगा. वहीँ Hero Passion Pro की अभी वर्तमान कीमत 73,665 है और 1.5% की बढ़ोतरी के साथ Hero Passion Pro की नई एवरेज कीमत 74,769 रुपया होगी. इसकी न्यू वर्जन Hero Passion Plus भी लांच होने वाली है.

 Hero Splendor Plus
Hero Splendor Plus

यह भी पढ़े: अब Honda Activa 7G की खैर नहीं बाज़ार में दस्तक देगी Honda Dio स्कूटर, मिलेगी 3 साल की लम्बी वारंटी कीमत जान खरीदने का करेगा मन

Hero Xtreme 160 4V होगी लांच

कीमत बढ़ाने से पहले Hero की दो नई बाइक मार्केट में लांच होने वाली है. पहला Hero Passion Plus जो अभी अभी लांच हुआ है. कीमत बढ़ने से इसके बिक्री पर असर पड़ सकता है. इसके अलावा Hero की एक और बाइक लांच होने वाली है जिसका नाम Hero Xtreme 160 4V है.

यह भी पढ़े: मार्केट में तहलका मचाने आ रही है स्टाइलिश लुक वाली MX Moto MX9 EV, टीजर आई सामने

Hero Karizma XMR 210 की लांच डेट जारी

Hero अपने दो पहिया सेगमेंट में कुछ पुरानी गाड़ी को नया अपडेटेड करके भी लांच करने वाली है. जिसमे सबसे पहला नंबर Hero Karizma XMR 210 का आता है. कई सालो से ग्राहक इस Karizma XMR 210 का इन्तजार कर रहे है. साथ ही Hero कंपनी ने हार्ले-डेविडसन से टाईउप करके हार्ले-डेविडसन X440 का निर्माण भी ख़त्म कर लिया. यह कभी भी लांच किया जा सकता है.