Hero Passion Plus
Hero Passion Plus

Hero Passion Plus: दोस्तों अभी के दौर में कोई भी आदमी वाहन लेने की सोचता है. तो सबसे पहले उनका नज़र दो पहिये की तरफ ही ज्यादा जाती है. इसी बात को देखते हुए अगर आप लोग भी सस्ते कीमत में ज्यादा माइलेज वाली बाइक खोज रहे है तो इस खबर में हम आपको पूरी जानकारी दे सकते है.

Hero Passion Plus
Hero Passion Plus

यह भी पढ़े:-Triumph का यह न्यू बाइक, इंजन और फीचर्स के मामले में है KTM 390 की बाप

Hero Passion Plus के फीचर्स और इंजन

Hero Passion Plus: हीरो कंपनी ने कुछ वर्ष पहले ही एक दो पहिये बाइक लॉन्च किया है. जिसका नाम Hero Passion Plus है. यह दो पहिया बाइक का लुक देखने में काफी आकर्षित दिखती है. वही कंपनी इस बाइक को जबरदस्त फीचर्स के साथ तैयार किया है. जिसमे इस बाइक की इंजन की पॉवर 97.2cc का दिया है. वही बेहतर माइलेज का बेताज बादशाह Honda Unicorn 160 हुआ लॉन्च, EMI पर खरीदे ₹3,619 रुपया में देगी 80kmpl का माइलेज

Hero Passion Plus की कीमत और EMI प्राइस

Hiro passion Plus की कीमत मात्र ₹ 76,056 ही रखी गयी है. इतनी सस्ते कीमत के साथ आप इस दो पहिया बाइक को सीधा शोरूम से अपने घर ला सकते है. कंपनी ने ग्राहकों की सुविधा के लिए EMI की सुविधा दे रखा है जिसमे ₹ 2,579 प्रति महीने देकर आप इस शानदार बाइक पे चढ़कर कही भी जा सकते है.

यह भी पढ़े:-बेहतर माइलेज का बेताज बादशाह Honda Unicorn 160 हुआ लॉन्च, EMI पर खरीदे ₹3,619 रुपया में देगी 80kmpl का माइलेज

Hero Passion Plus का वजन और माइलेज

Hero Passion Plus: कंपनी ने इस दो पहिया बाइक को सिर्फ 115kg वजन के साथ तैयार किया है. और साथ ही 11 लीटर की फ्यूल टैंक की क्षमता भी दिया है. और 790 mm की सीट की उचाई भी दिया है. वही माइलेज के बारे में कंपनी ने दावा किया है. की Hiro passion Plus बाइक 70kmpl तक की जबरदस्त माइलेज देगी.

Hero Passion Plus का रंग

Hiro passion Plus बाइक की अगर रंग देखा जाय तो इस बाइक का रंग Sports Red, Black Nexus Blue, Black Heavy Grey रंगों के साथ यह बाइक शोरूम में मौजूद है. इस दो पहिये बाइक में SELF, KICK दो तरीके से स्टार्ट करने की सुविधा दिया गया है. और भी अनेकों फीचर्स दी गयी है.