Realme 10 Pro plus
Realme 10 Pro plus

RealmevsiPhone : अभी के हर युवाओं की सपना होती है कि उसके पास iPhone बताया जाता है की iPhone फ़ोन का राजा है लेकिन कहा जाता है कि लोग iPhone को ब्रांड मानते है. लेकिन आज हम बात करने वाले है Realme की एक बेहतरीन मोबाइल के बारे में जो फीचर्स के मामले में iPhone का भी बाप है.

Realme 10 Pro plus
Realme 10 Pro plus

यह भी पढ़े – Realme के इस फ़ोन का फीचर्स जान भूल जाईयेगा iPhone का ख्वाब, कैमरा तो है सबसे बवाल 108MP, उससे भी पॉवरफुल है बैटरी

दरअसल हम बात कर रहे है Realme 10 Pro plus मोबाइल फ़ोन के बारे में यह मोबाइल का डिस्प्ले 6.7 इंच की है. 12GB RAM के साथ 108 MP की रियर कैमरा के साथ LED फ़्लैश 16 MP की फ्रंट कैमरा 5000 mAh की दमदार बैटरी टाइप “C” की चार्जर पिन 108GB की स्टोरेज दिया गया है REALME के इस मोबाइल में.

अगर आपका भी सपना है iPhone खरीदने का तो आप इस मोबाइल की कीमत जान iPhone खरीदने का सपना भूल जायेंगे 1080 प्रोसेसर के साथ लॉन्च की गई है लेकिन इसे 3 वेरिएंट के साथ लॉन्च की गई है तीनों के कीमत और फीचर्स अलग-अलग है चलिए जानते है तीनों के बारे में बारी-बारी से….

यह भी पढ़े – कंजूस लोगो को खूब पसंद आ रहा है यह One Plus का स्मार्टफोन, 30 मिनट में हो जाती है फुल चार्ज चलती है तीन दिनों तक बैटरी

Realme 10 Pro plus की पहली वेरिएंट जो की 8GB RAM और 128GB इन्टरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च की गई है जिसकी कीमत 19,438 रूपये है वहीँ दूसरी वेरिएंट 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ आती है और इसकी कीमत 22,871 रूपये रखा गया है. साथ ही तीसरी वेरिएंट 12GB RAM और 256GB इन्टरनल स्टोरेज के साथ मार्केट में आती है जिसकी कीमत 26,303 रूपये रखा गया है.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.