Realme 10 Pro Plus Price
Realme 10 Pro Plus Price

हर नए युवाओं का ख्वाब होता है कि वो iPhone ले. कहा जाता है की फ़ोन का राजा iPhone है. लेकिन आज के इस खबर में हम आपको एक ऐसे Realme के फ़ोन के बारे में बताने जा रहे है.जो कि आपको iPhone का कमी का एहसास नहीं होने देगा फीचर्स के मामले में iPhone का भी बाप है Realme का यह मोबाइल.

Realme 10 Pro Plus
Realme 10 Pro Plus

यह भी पढ़े – Reliance Jio का सस्ता रिचार्ज प्लान : मात्र 8 रुपया में मिल रहा है साल भर अनलिमिटेड कॉल, 1.5 GB डाटा प्रतिदिन

Realme 10 Pro Plus की डिस्प्ले और Ram

दरअसल हम जिस फ़ोन के बारे में बात कर रहे है उसका नाम Realme 10 Pro Plus है और सबसे अहम बात है की इसकी कीमत भी कम है मात्र ₹18,999 रूपये इसकी कीमत है. डिस्प्ले की बात की जाय तो 6.72-inch (1080×2400) का डिस्प्ले है. और 12GB Ram के साथ यह फ़ोन आती है.

कैमरा है शानदार

साथ ही Realme 10 Pro Plus की बैटरी क्षमता 5000mAh है एक बार चार्ज करने पर दो दिनों तक आसानी से चलेगी. और सबसे अच्छी ख़ास बात यह है की इसकी कैमरा front Camera 16MP की है और Rear Camera 108MP + 2MP की है जिससे की यह खूब लोकप्रिय है लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे है. वहीँ बता दूँ की अभी Samsung Galaxy Z Flip 3 5G फ़ोन पर भी फिलिप्कार्ट पर ऑफर चल रही है.

यह भी पढ़े – Oppo को हमेशा के लिए चैन की नींद सुलाने आ रहा है 12GB RAM के साथ Samsung की यह सस्ती फ़ोन, जानिये फीचर्स

तीन खुबसूरत रंगों में उपलब्ध है यह मोबाइल

यह फोन लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. कई रंगों में यह मोबाइल बाज़ार में उपलब्ध है. तीन कलर में उपलब्ध है जिनमें Night,Ocean, और Starlight कलर है. फ़ास्ट चार्जिंग के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर भी इसमें उपलब्ध है. अगर आपको यह फोन पसंद है इसे खरीदना चाहते है तो आप यह लिंक https://www.flipkart.com/realme-10-pro-5g-dark-matter-128-gb/p/itm1e672d12a252e? पर जाकर ऑनलाइन आर्डर कर सकते है.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.