new Hero Splendor
new Hero Splendor

Hero Splendor: दोस्तों अभी के समय में लोग भले ही बुलेट और KTM जैसे बाइक को ज्यादा पसंद करने लगे है. किन्तु जब बात माइलेज, वजन और कीमत की आती है तो ज्यादातर लोग Hero Splendor के बारे में ही सोचते और खरीदते है. Hero Splendor की पहली बाइक देश में आज से लगभग 29 वर्ष पहले hero कंपनी द्वारा लॉन्च किया गया था.

new Hero Splendor
new Hero Splendor

यह भी पढ़े:-धासूर इंजन और शानदार माइलेज के साथ फिर से लॉन्च होने जा रही है TVS Victor, मिलेंगे एक साथ कई एडवांस फीचर्स

new Hero Splendor बाइक की लुक और फीचर्स

Hero Splendor बाइक को कंपनी हर साल नए डिज़ाइन और नए फीचर्स में लॉन्च करते रहता है. जिसके साथ hero कंपनी एक बार फिर से इस Hero Splendor बाइक को नए लुक और नए फीचर्स के साथ नए वेरिएंट में लॉन्च करने जा रहा है. जिसका नाम new Hero Splendor हो सकता है. वही लॉन्च हुआ होंडा की Honda Monkey 125cc बाइक, मिलेगी अनोखी फीचर्स

new Hero Splendorबाइक की इंजन

फ़िलहाल कंपनी इस लॉन्च होने वाली बाइक को लेकर कोई ठोस जानकारी नही दिया है. किन्तु कुछ मीडिया रेपोर्ट्स के अनुसार सुनने को मिला है की यह new Hero Splendor बाइक जल्द ही देश के मार्केटो में उतारे जायेंगे. आइये जानते है इस जल्द लॉन्च होने वाली बाइक की फीचर्स के बारे में. Hero Splendor की इस बाइक में 160 से लेकर 150cc तक इंजन दिया जा सकता है.

यह भी पढ़े:- 60 kmpl की शानदार माइलेज के साथ Honda जल्द ही लॉन्च करेगा Honda Sp 160 बाइक, किलर लुक के साथ मिलेंगे धासु फीचर्स

new Hero Splendor बाइक की माइलेज और कीमत

Hero Splendor की नयी बाइक 50 से 55 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम होगी. कीमत को लेकर पता चला है. की यह new Hero Splendor बाइक की कीमत 1लाख रूपए तक शोरूम प्राइस दिए जा सकते है. फीचर्स की बात करे तो इस लॉन्च होने वाली बाइक ABS System, Fuel Gauge, USB Charging Port, LED headlights, stand indicator,digital speedometer जैसे नए और एडवांस फीचर्स दिए जा सकते है.