Motorola X30 Pro Price
Motorola X30 Pro Price

Motorola X30 Pro : अभी हर किसी के पास में स्मार्ट फ़ोन है और भारत सहित दुनिया भर के तमाम देशो में इसे खूब पसंद भी किया जाता है. हर कोई चाहता है की उसके पास भी एक ऐसा फोन हो जो कम समय में चार्ज हो जाए अधिक बैटरी बैकअप हो जायदा स्टोरेज हो तो इस डिमांड को पूरा करने के लिए Motorola कम्पनी ने एक स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसका नाम Motorola X30 Pro है.

UJYJTYJ
Motorola X30 Pro

यह भी पढ़े – Realme के इस फ़ोन का फीचर्स जान भूल जाईयेगा iPhone का ख्वाब, कैमरा तो है सबसे बवाल 108MP, उससे भी पॉवरफुल है बैटरी

अगर Motorola कम्पनी की यह मॉडल Motorola X30 Pro की फीचर्स की बात किया जाए तो यह फ़ोन 8 GB RAM के साथ 6.7 inches (17.02 cm)की बड़ी डिस्प्ले और 200 MP + 50 MP + 12 की हाई क्वालिटी कैमरा के साथ Dual LED Flash और आगे की कैमरा 60 MP की दी जाती है. साथ ही चार्जिंग टाइप USB Type-C Port दिया गया है.

और Motorola के इस मोबाइल की बैटरी की बात किया जाए तो इसकी बैटरी 4610 mAh की है. और फ़ास्ट चार्जिंग भी दिया जाता है. Motorola के यह मोबाइल Motorola X30 Pro के बारे में बताया जाता है की यह फोन 10 मिनट से भी कम समय में फुल चार्ज 100% हो जाती है. साथ ही इसके और वेरिएंट भी है जिसका स्टोरेज 256GB और 512GB है.

यह भी पढ़े – Samsung Galaxy Z Flip 3 5G को खरीदे आधे दाम में, Flipkart दे रहा तगड़ा ऑफर

लेकिन Motorola के इस मोबाइल की कीमत की बात किया जाए तो इसकी कीमत ₹43,690 रुपया है. और इसमें जो फीचर्स है उनमें Fingerprint sensor, वायरलेस चार्जिंग, Dual SIM: Nano + Nano एवं Splashproof के साथ VoLTE और इसमें  FM Radio एवं 5G Supported in India का सिस्टम नहीं दिया गया है.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.