TVS Fiero 125 blue colour
TVS Fiero 125 blue colour

TVS Fiero 125: मार्केट का रुख बदलने बाज़ार में एंट्री हो रही है टीवीटीएस कम्पनी की धाकड़ बाइक TVS Fiero 125 की और इन दिनों इसको लेकर देश में लोग काफी उत्सुक है. भारत में रोज सप्ताह में कोई न कोई बाइक स्कूटर चार की लॉन्चिंग होते रहती है. और सूत्रों की माने तो TVS बहुत जल्द भारत में अपने पुराने वर्जन वाले बाइक को एक बार फिर से अपडेट करके TVS Fiero 125 को मार्केट में लॉन्च करने की प्लान बना रही है.

 TVS Fiero 125
TVS Fiero 125

यह भी पढ़े – पुरे भारत में चर्चा का विषय बनी हुई है TVS Ronin की यह बाइक, दमदार इंजन के साथ हुई है शानदार एंट्री, मिल रही ₹20,000 की भारी छुट!

जानिये TVS Fiero 125 की खासियत

उम्मीद लगाई जा रही है की बहुत कम कीमत में यह बाइक मार्केट में आ सकती है चलिए अब जान लेते है इसके फीचर्स के बारे में वैसे तो कहा जाता है की अभी से ही Hero Honda सहित Bajaj कंपनी की धडकनें तेज हो गई है. और TVS Fiero 125 के आने के बाद तो पूरी तरह से मार्केट से गोल ही हो जायेगी यह बाइक.

वेरिएंट एवं उसकी कीमत

अगर TVS Fiero 125 की फीचर्स की बात किया जाए तो यह बाइक की इंजन क्षमता 125 cc की होगी साथ ही इसमें डिस्क ब्रेक के साथ एयर कूलिंग सिस्टम भी दिया जाएगा. टीवीटीएस का एक वेरिएंट भी है जिसका नाम TVS Fiero 125 STD है और इसकी कीमत Rs.80,000 रूपये है. यूजर के द्वारा 5 स्टार रेटिंग दिया गया है.

यह भी पढ़े – बिलकुल देसी लुक में लोगो का दिल जितने आई Tvs Star Plus बाइक, माइलेज 80kmpl से भी अधिक कीमत मात्र ₹60,000 में लाये अपने घर

अभी कंपनी के तरफ से इसके लॉन्चिंग को लेकर कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है लेकिन उम्मीद है की इस साल के आखिरी महीने तक इसकी लॉन्च की जा सकती है. साथ ही कीमत के बारे में बताया जा रहा है कि ₹70,000 रूपये के आस-पास इसकी कीमत हो सकती है.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.