Honda Amaze
Honda Amaze

Honda Amaze: दोस्तों अभी के दौर में हर इंसान की एक ख्वाइस रहता है. की उनके पास एक चार पहिया वाहन हो और बहुत सारे लोग अपने इस ख्वाइस को जल्द पूरा कर लेते है. किन्तु अभी भी बहुत लोग ऐसे है. जिनके पास कोई भी वाहन का सुविधा नही है. यही सब बातो को देखते हुए honda कंपनी ने एक बहुत ही सस्ती कीमत वाली कार लॉन्च करने वाला है.

dfggfd
Honda Amaze Car

यह भी पढ़े:- अब सिर्फ 2999 में ही घर ले आए चमचमाती Bajaj Pulsar, मानसून में मिल रहा तगड़ा ऑफर

Honda Amaze कार की लौन्चिंग डेट और फीचर्स

जिसका नाम Honda Amaze रखा जायेगा. कंपनी इस कार के लौन्चिंग को लेकर कहा है. की यह कार साल 2024 तक लॉन्च होगा. साथ ही कंपनी ने ये भी कहा है. की इस कार का लुक इसके पिछले वाली मॉडल के मुकाबले ज्यादा अच्छी और आकर्षित होगी . साथ ही फीचर्स भी सभी नए नए और लाजवाब दिए जाएगे. वही जुलाई में Honda car पर आया 73,000 डिस्काउंट ऑफर,

Honda Amaze कार की कीमत और मइलेज

Honda Amaze की कीमत 7 से 9 लाख तक शोरूम प्राइस रखा जायेगा. साथ ही EMI की सुविधा भी दिया जायेगा. वही इस कार में 1199 cc का पावरफुल इंजन दिया जायेगा. जो 88.5 पॉवर की बीएचपी उत्पन करेगा. माइलेज को लेकर कंपनी ने जानकारी दिया है. की यह Honda Amaze कार 20 kmpl तक माइलेज दे सकेगी.

यह भी पढ़े:-Yamaha ने लॉन्च की Hybrid Scooter Yamaha Fascino 125, मिलेगी 68.75Kmpl की शानदार माईलेज

Honda Amaze कार के फ्यूल टैंक और रंग

Honda Amaze: साथ ही इस कार में 35 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जायेगा. और 5 बैठने की सीट दिए जायेंगे. वही कंपनी ने इस Honda Amaze कार को 4 रंगों के साथ मार्केट में लॉन्च करेगा. जिसमे PLATINUM WHITE PEARL,Lunar Silver Metallic, Golden Brown Metallic, Meteoroid Grey Metallic के 4 रंगों के साथ यह कार आपको कुछ ही समय में शोरूम में देखने को मिलेगा.