Honda car discount offer : जैसे-जैसे चारपहिया वाहन/कार महंगे होते जा रहे है, वैसे-वैसे कार आम लोगो के पहुँच से दूर होता जा रहा है. इसीलिए खरीदार अक्सर डिस्काउंट ऑफर का इंजतार करते रहते है. जुलाई महीने में Honda Car निर्माता कंपनी ने अपने दो मॉडल पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर ले कर आया है.

यह भी पढ़े: Honda Unicorn को मिट्टी में मिला देगा Hero का यह दमदार बाइक, इसका लुक देखकर और कीमत देखकर खरीदने का मन करेगा आपका

Honda Amaze और Honda City New 5th Gen डिस्काउंट ऑफर

जहाँ एक तरफ Honda elevate लांच होने वाली है वहीँ दूसरी तरफ, Honda ने जुलाई महीने में Honda Amaze और Honda City New 5th Gen पर लगभग 73,000 रुपया का डिस्काउंट ऑफर देना शुरू कर दिया है. जिसमे Honda City New 5th Gen पर 73 हजार और Honda Amaze पर कुल 21,000 का छुट दे रही है. Honda के किसी भी शोरूम में यह डिस्काउंट जुलाई महीने से लागु हो चूका है.

Honda City New 5th Gen जुलाई डिस्काउंट ऑफर

Honda New City – 5th Gen की कीमत 11.5 लाख से शुरू हो जाती है, जिसमे अब कंपनी 10,000 का कैश डिस्काउंट दे रही है. सभी ग्राहक को लॉयल्टी बोनस 5,000 दिया जायेगा. इसके अलावा पुरानी Honda Car exchange पर 20,000 का अलग से बोनस दिया जयेगा.

यह भी पढ़े: लंबे इंतजार के बाद पेश हुई Kia Seltos facelift, मिलेगी सनरूफ और ADAS फीचर

Honda car discount offer
Honda car discount offer

Honda New City – 5th Gen पर कुल 8,000 का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जायेगा. अब से यह तय किया गया है की एक स्पेशल कॉर्पोरेट डिस्काउंट जो 20,000 का है वो भी सभी ग्राहकों को उपलब्ध कराया जायेगा. किसी भी पुरानी कर का एक्सचेंज पर जो किसी भी कंपनी का हो उस पर भी 10,000 का छुट होगा.

यह भी पढ़े: अभी घर लाए Honda Shine को लगेंगे सिर्फ 17 हजार रुपय, साथ ही कंपनी और भी दे रही है ऑफर

Honda Amaze जुलाई डिस्काउंट ऑफर

अब बात करते है Honda Amaze के बारे में , तो इस कार पर भी 21,000 का छुट है. जिसमे 10,000 का कैश बैक offer है. साथ ही कस्टमर लॉयल्टी बोनस 5,000 ऑफर में है , और कॉर्पोरेट डिस्काउंट ऑफर 6,000 का मिल रहा है. सब मिला कर कुल Honda company अब Amaze पर कुल 21,000 का छुट दे रही है.