Honda Elevate
Honda Elevate

Honda Elevate: होंडा जो भारतीय बाजारों में हमेशा से राज करते आ रही है. जो की बहुत ही जल्द मार्केट में कंपनी की एक SUV बिक्री के लिए उपलब्ध होने वाला है. होंडा की कार Honda Elevate के पसंद करने वालों के लिए खुशी की खबर ये है की ये कुछ महीनों में बिक्री के लिए उपलब्ध होने वाला है.

  • इस दिन आ रही Honda Elevate
  • Honda Elevate के कीमत को लेकर कंपनी ने किया बड़ा खुलासा
  • Honda Elevate के आने से मिलेगी Hyundai Creta जैसे कारों को कड़ी टक्कर
Honda Elevate
Honda Elevate

यह भी पढ़ें : Electric Cars: आपके पसंदीदा गाड़ियां अब इलेक्ट्रिक वरिएंट में भी मौजूद है, देखें लिस्ट

साथ ही होंडा ने मिड साइज एसयूवी सेगमेंट भी कुछ चेंज करने की सोच रही है. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो Honda Elevate की कीमतों का सितंबर में ऐलान हो सकता है. और तो और इसके बारे में कहा जाता है की यह कुल चार वेरिएंट में आ सकता है.

आपको बता दे की Honda Elevate की कीमत 11 लाख रुपये से 22 लाख रुपये के बीच हो सकती है. जो की यही इसकी एक्स-शोरूम कीमत भी हो सकती है. जो की जब Honda Elevate मार्केट में आएगी तब इसकी टक्कर हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस जैसे कारों से होगी.

यह भी पढ़ें : Induslnd Bank करने जा रही जब्त गाड़ियों की नीलामी सस्ते कीमत में मिलेगा वाहन, मात्र ₹20,000 में बाइक और स्कूटी और 1 लाख में कार

जैसा की आप सब जानते ही है की क्रेटा की शुरुआती कीमत 10.87 लाख रुपये है. जबकि सेल्टोस की शुरुआती कीमत 10.89 लाख रुपये है. और ग्रैंड विटारा की की शुरुआती कीमत 10.70 लाख रुपये है. जबकि SUV गाड़ियों को बर्बाद करने के लिए आई Nissan Magnite

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.