Site icon APANABIHAR

Electric Cars: आपके पसंदीदा गाड़ियां अब इलेक्ट्रिक वरिएंट में भी मौजूद है, देखें लिस्ट

Electric Cars

Electric Cars

Electric Cars : मौजूदा समय में पेट्रोल-डीजल वाले वाहन की कीमत काफी ज्यादा बढ़ रहा है. जिसके कारण लोग अब Electric Cars की ओर देख रहें है. जिसके बाद अब ऑटोमोबाइल कंपनियों मार्केट में Electric Cars को पेश कर रही है. चलिए जानते है इसके बारे में.

Electric Cars

यह भी पढ़ें : SUV Under 15 Lakh: सिर्फ 15 लाख में ही मिल रही है ये SUV गाड़ियां, देखें लिस्ट

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम टाटा टियागो इलेक्ट्रिक कार का नाम आता है. बताया जा रहा है की टाटा टियागो इलेक्ट्रिक की भारतीय बाजारों में खूब बिक्री हो रही है. वही टाटा टियागो की शुरुआती कीमत 8.69 लाख रुपये है. जो की टाटा की यह गाड़ी सीएनजी वेरिएंट में भी आता है.

Electric Cars की लिस्ट में दुसरे नंबर पर Tata Tigor EV का नाम आता है. खास बात यह है की Tata Tigor EV भी तीन पावर ऑप्शन में आता है. जिसमे इलेक्ट्रिक, पेट्रोल और सीएनजी आता है. दोस्तों Tata Tigor EV की शुरुआती कीमत 12.49 लाख रुपये है. और यही इसकी एक्स-शोरूम कीमत भी है.

यह भी पढ़ें : मात्र 2.45 Lakh में मिल रही है Toyota Innova, 2494 cc इंजन के साथ मैन्युअल है ट्रांसमिशन

आपको बता दे की इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर टाटा की लोकप्रिय कार टाटा नेक्सन का नाम आता है. इसकी बिक्री पेट्रोल और डीजल पावर ट्रेन के साथ इलेक्ट्रिक पॉवरट्रेन में भी होता है. टाटा नेक्सन की इलेक्ट्रिक वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 14.49 लाख रुपये है. जबकि SUV गाड़ियों को बर्बाद करने के लिए आई Nissan Magnite

Exit mobile version