SURYODAY SMALL FINANCE BANK FD rate
SURYODAY SMALL FINANCE BANK FD rate

Best FD Scheme : फिक्स्ड डिपाजिट पर लोग दुसरे किसी भी निवेश से ज्यादा भरोसा करते है. Fixed deposit के कुछ फायदे है तो कुछ नुकसान भी है. सबसे बड़ा फायदा यह है की FD में पैसा पूरा सुरक्षित रहता है. प्राइवेट बैंक हो या सरकारी बैंक सभी फिक्स्ड डिपाजिट के लिए जमा किये गए रकम की गारेंटी लेती है.

यह भी पढ़े: IndusInd Bank FD Rate : व्याज दर में हुआ संसोधन, अब FD पर 9.00% का interest rate, Post office , Bajaj Finance का लुटिया डूबा

SURYODAY SMALL FINANCE BANK ने FD के interest rate में इजाफा किया है. ऐसा माना जा रहा है की  SURYODAY SMALL FINANCE BANK फ़िलहाल फिक्स्ड डिपाजिट पर सबसे ज्यादा व्याज दर दे रही है. बता दें की यह बैंक fixed deposit पर 9.60% के दर से व्याज देकर सबसे टॉप पर बनी हुई है.

 अभी कुछ दिन पहले ही SURYODAY SMALL FINANCE BANK ने FD पर मिलते वाले व्याज पर 49 से 160 बेसिस प्वाइंट (BPS) का इजाफा किया था. जिसके कारण अब ग्राहकों को 9% से ज्यादा व्याज उपलब्ध हो पा रहे है. वहीँ सीनियर सिटीजन को 9.60% का interest rate मिल रहा है.

यह भी पढ़े: Post Office FD में डालिए 50,000 तो मिलेंगे 1 लाख, RBI Approved, Equitas, Bajaj Finance और HDFC सब रहे सस्ते

SURYODAY SMALL FINANCE BANK FD rate
SURYODAY SMALL FINANCE BANK FD rate

सामान्य नागरिक को SURYODAY SMALL FINANCE BANK द्वारा 5 वर्ष के लिए FD किये जाने पर कुल 9.10% का व्याज दर मिल रहा है वही इसी समय अवधी के लिए वरिष्ठ नागरिक को 9.60% का व्याज दर मिल रहा है. वहीँ दो वर्ष के 3 वर्ष के लिए FD करने वाले आम ग्राहक को 8.60% का व्याज मिलेगा और सीनियर सिटीजन को 9.10% मिलेगा.

यह भी पढ़े: स्पेशल FD के टेन्योर में हुआ बदलाव, 8% का interest rate स्लैब लागु, Bajaj Finserv , HDFC , SBI और Post Office से आगे

इस बैंक में FD (fixed deposit ) के लिए सबसे कम अवधी वाला प्लान है 7 दिन से 14 दिन. इस पर मात्र 4% व्याज मिलता है. वहीँ सबसे ज्यादा वाला प्लान है 5 वर्ष से 10 वर्ष के लिए FD. इसपर सीनियर सिटीजन को 7.75% का व्याज मिलता है. SURYODAY SMALL FINANCE BANK में ज्यादा से ज्यादा 2 करोड़ रूपये का FD कर सकते है.