AC Offer
AC Offer

AC LAW Price: देश के अधिकतर हिस्से में मानसून आया है और मौसम का मिजाज बदल चूका है. बता दूँ कि कई जगह पर दिन रात बारिश हो रही है कहीं-रिम-झिम बारिश हो रही है. ऐसे में गर्मी अब पहले की तुलना में काफी कम हो गई है. और इसका सीधा असर AC कूलर पर देखने को मिला है.

AC
AC

यह भी पढ़े – बाप रे! मात्र 2 दिन के बारिश में ही AC के कीमत में भारी गिरावट, 50% सस्ता हुआ इन ब्रांड के AC, जल्दी करें खरीदारी

सस्ते में मिल रहे इन ब्रांड के AC

बताया जा रहा है की AC के महंगे-महंगे ब्रांड पर भारी छुट मिल रही है. मौसम ने करवट मारी है इसको लेकर लोग भी खुश है उन्हें महंगे ब्रांड के AC सस्ते कीमत में मिल रही है. आज के इस न्यूज़ में हम बात करने वाले है Blue Star, Lloyd और Voltas ब्रांड के सस्ते हुए AC के बारे में…

Voltas की AC पर 37% का भारी डिस्काउंट

दरअसल एक Voltas कंपनी की AC है जो कि 1 टन की है. और इसके साथ 2 स्टार एनर्जी सर्विस भी दिया जाता है. यह आपके घर की 8% से अधिक बिजली बचाने में भी सक्षम है. दोस्तों Voltas कंपनी की इस AC की रियल प्राइस ₹39,990 रुपया है लेकिन अभी यह आपको 37% से भी अधिक छुट के साथ मिलेगी. जहाँ महज ₹24,550 रूपये ही आपको देने होंगे.

यह भी पढ़े – Voltas AC: 2 दिन के बारिश में ही सातवें आसमान से गिरा AC का दाम, मिल रहा 50% का भारी छुट जल्दी करें

जबकि एक Blue Star की भी महंगी AC है जो महज 0.8 टन के साथ आती है. और यह AC तो आपके घर की 18% से अधिक बिजली की बचत करती है. इसका मार्केट में प्राइस 30,000 रुपया है लेकिन इस पर 16% की भारी डिस्काउंट है जिससे यह AC आपको महज 24,990 रूपये में मिलेंगे.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.