MG Comet EV
MG Comet EV

MG Comet EV: दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी द्वारा एक बहुत ही शानदार रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक कार को हमारे देश के बाजारों में लॉन्च किया जायेगा. जिसका नाम MG Comet EV है. यह इलेक्ट्रिक कार का दिखने में बहुत ही शानदार और आकर्षित दिखेगी है.

MG Comet EV
MG Comet EV Electric car

यह भी पढ़े:- डिस्क ब्रेक के साथ 350Km की लम्बी रेंज देने वाली Electric Scooter, कीमत और लुक देख खरीदने का करेगा मन

MG Comet EV का शोरूम प्राइस

MG Comet EV के फीचर्स भी बड़े लाजवाब दिए जायेंगे. वही इस इलेक्ट्रिक कार की कीमत की बात की जय तो कंपनी द्वारा इस MG Comet EV इलेक्ट्रिक कार कीमत मात्र 7.98 से लेकर 9.98 लाख रूपए तक रखा गया है. इस इलेक्ट्रिक कार का शोरूम प्राइस रखा जायेगा .

यह भी पढ़े:-शानदार फीचर्स और तगड़ा डिजाइन के साथ लांच होने वाली है Maruti Alto EV, जानिए इसकी शोरूम कीमत व खासियत

MG Comet EV इलेक्ट्रिक कार की रेंज

MG Comet EV को ग्राहक को खरीदने में सुविधा के लिए EMI की सुविधा भी दिया जायेगा. इस इलेक्ट्रिक कार की रेंज के बारे में कंपनी द्वारा बताया गया है. की यह इलेक्ट्रिक कार एक बार फुल चार्ज होने पर पुरे 230km तक.की लम्बी सफ़र तै करेगी.

MG Comet EV इलेक्ट्रिक कार बैटरी और सीट

MG Comet EV में 17.3 kWh पॉवर फुल बैटरी दिया जायेगा. जिसको चार्ज होने में पुरे 7 घंटे समय लगेंगे. MG Comet EV में सिर्फ 4 सीट ही बैठने के लिए दिए जायेगे. साथ ही इस इलेक्ट्रिक कार में 10.25-इंच का 2 स्क्रीन दिया जायेगा.

यह भी पढ़े:- Volkswagen Taigun है सबसे सुरक्षित SUV, क्रैश टेस्ट में मिली 5 स्टार रेटिंग, जाने और डिटेल

MG Comet EV इलेक्ट्रिक कार के रंग

MG Comet EV को पुरे 5 रंगों के साथ तैयार करेगा. जिसमे Apple Green, Starry Black, urora Silver, Candy White, के 5 रंगों के साथ यह MG Comet EV इलेक्ट्रिक कार आपको शोरूम में देखने को मिलेगी.