Volkswagen Taigun
Volkswagen Taigun

Volkswagen Taigun: दिग्गज कार निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन जिसकी खूबसूरत कार Volkswagen Taigun का कुछ दिन पहले ही क्रैश टेस्ट किया गया है. जो की आज के इस खबर में हम बात करने वाले है की Volkswagen Taigun आपके लिए कितना सुरक्षित रहेगा. और इसे क्रैश टेस्ट में कितना नंबर मिला है.

Volkswagen Taigun
Volkswagen Taigun

यह भी पढ़ें : SUV Under 15 Lakh: सिर्फ 15 लाख में ही मिल रही है ये SUV गाड़ियां, देखें लिस्ट

दोस्तों Volkswagen Taigun का कुछ समय पहले ही लेटिन एसीएपी ने क्रैश टेस्ट किया गया है. और Volkswagen Taigun को लेकर सबसे खास बात यह है की सुरक्षा के लिए पूरे पांच स्टार मिले है. जिससे पता चलता है की यह कार कितना सेफ है. और बच्चों की सुरक्षा में इसे पूरे नंबर दिया गया है.

आपको बता दे की Volkswagen Taigun खुशी की बात यह है की इससे पहले भी इस SUV का पिछले साल भी ग्लोबल एनसीएपी की ओर से क्रैश टेस्ट किया गया था. जिसमे Volkswagen Taigun को सुरक्षा के लिए पूरे पांच अंक दिए गए थे. वही KIA EV6 कार फुल चार्ज होने पर चलेगी एक सप्ताह

यह भी पढ़ें : मात्र 2.45 Lakh में मिल रही है Toyota Innova, 2494 cc इंजन के साथ मैन्युअल है ट्रांसमिशन

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो Volkswagen Taigun को भारत में ही बनाया गया है. लेकिन Volkswagen Taigun का लेटिन अमेरिकी देशों के लिए टेस्ट किया गया है. और टेस्ट के दौरान Volkswagen Taigun पर बहुत से प्रयोग किए गए जिसमे यह पूरी तरह से सुरक्षित रही.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.