Vida V1 pro
Vida V1 pro

Vida V1 Pro: दोस्तों अभी के दौर में पेट्रोल डीजल की चढ़ती महगाई को देखकर लोग कोई भी बाइक या कार लेने में असमर्थ हो जाते है. जिसके कारण लोग अपनी मन पसंद वाहन नही खरीद पाते है. यही सब बातो को लेकर हमारे देश के गाड़ियों कंपनी द्वारा एक सस्ते और ज्यादा रेंज देने वाला  इलेक्ट्रिक वाहन को मार्केट में लॉन्च किया गया है.

Vida V1 Pro
Vida V1 Pro

यह भी पढ़े –भारतीय बाजारों में आ गई Maruti Suzuki की Baleno कार, देगी 30kmpl की शानदार माइलेज

Vida V1 Pro की रेंज और फीचर्स

Vida V1 Pro: जिस इलेक्ट्रिक वाहन का नाम Vida V1 Pro है. इस शानदार इलेक्ट्रिक बाइक की लुक के आगे बहुत से पेट्रोल वाली बाइक पड़ जाती है फीकी साथ ही कंपनी ने इस दो पहिया इलेक्ट्रिक बाइक में तरह तरह के फीचर्स भी दिए है. जिसमे कंपनी का दावा है. की इस इलेक्ट्रिक बाइक को एक बार चार्ज करने पर पुरे 165KM तक की रेंज में आराम से सफ़र कर सकते है.

यह भी पढ़े –Bikes For Rainy Season: बारिश के मौसम में खूब दौरती है ये बाइक्स, देखें पूरी लिस्ट

Vida V1 Pro की बैटरी और स्पीड

Vida V1 Pro: वही इस इलेक्ट्रिक बाइक में 3.9kwh की हाई पॉवर की बैटरी दी जाती है. जिससे इस इलेक्ट्रिक बाइक को लगातार पावर मिलते रहती है. और यह इलेक्ट्रिक बाइक 80KMPH की स्पीड से चलती है. साथ ही इस इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी को 8 घंटे तक चार्ज करनी पड़ती है. और साथ ही कंपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी की 3 साल तक वैरेंटी भी देती है. वही Hero electric bike मिल रही है बस एक मोबाइल के कीमत पर, प्रति महीने होगी हजारों की बचत

यह भी पढ़े –बहुत जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च होगी Bajaj Pulsar की Electric Bike, एक बार चार्ज करने पर चलेगी 200Km

Vida V1 Pro की वजन और सीट की उचाई और रंग

Vida V1 Pro: वही इस इलेक्ट्रिक बाइक की वजन सिर्फ 125kg का दी गई है. और साथ ही सीट की उचाई 780mm दी गई है. और रंग की मामले में देखा जाय तो कंपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक को पुरे 5 रंगों के साथ तैयार किया है. जिसमे WHITE, ORANGE, RED, CYAN,र BLACK रंगों के साथ आप इस इलेक्ट्रिक बाइक को शोरूम से खरीद सकते है.

Vida V1 Pro की कीमत और EMI प्राइस

Vida V1 Pro: इस इलेक्ट्रिक बाइक का कीमत सिर्फ ₹ 1,41,636 के शोरूम प्राइस है. वही कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक को ग्राहकों की सुविधा के लिए सिर्फ 4,859 के प्रति महीने के EMI पर भी दे रही है. और भी अनेको फीचर्स के साथ कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक को तैयार किया है.