Maruti Suzuki Baleno
Maruti Suzuki Baleno

Maruti Suzuki Baleno: दोस्तों अभी के समय में ज्यादातर लोगो की चाहत होती है. की वो एक चार पहिया वाहन ख़रीदे. और सफ़र का मजा ले. और ऐसे बहुत लोग है. जिनके पास सभी वाहनों की सुविधा है. किन्तु अभी भी बहुत लोग ऐसे है. जिनके पास कोई भी वाहन नही है.

Maruti Suzuki Baleno
Maruti Suzuki Baleno

यह बि पढ़े –Yamaha RX100 लांच पर बड़ा अपडेट, 200 cc का होंगा इंजन, स्पीड पिकअप और बेहतर, जाने कब होगा लॉन्च

Maruti Suzuki Baleno की लुक और फीचर्स

दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Maruti Suzuki ने एक बहुत ही सस्ते और ज्यादा माइलेज और फीचर्स देने वाली चार पहिया वाहन लॉन्च किया है. जिसका नाम .Maruti Suzuki Baleno है. (Maruti Suzuki Baleno News in hindi) यह बाइक देखने में बहुत ही सुन्दर और आकर्षित दिखती है. साथ ही इसके फीचर्स भी बड़े लाजवाब है. वही Maruti कार पर आया 64,000 का बम्पर डिस्काउंट,

Maruti Suzuki Baleno की कीमत और EMI प्राइस

Maruti Suzuki कंपनी के द्वारा इस चार पहिया वाहन की कीमत 6.61 से 9.88 लाख तक रखी गई जो की इस चार पहिया वाहन की शोरूम प्राइस है. और साथ में कंपनी ने अपने ग्राहकों को वाहन खरीदने में सुविधा के लिए EMI की सेवा भी दिया है. Maruti Suzuki Baleno में 11.97cc का पावरफुल इंजन दी गई है.

यह भी पढ़े – Induslnd Bank करने जा रही जब्त गाड़ियों की नीलामी सस्ते कीमत में मिलेगा वाहन, मात्र ₹20,000 में बाइक और स्कूटी और 1 लाख में कार

Maruti Suzuki Baleno की माइलेज और सीट

Maruti Suzuki Baleno में बैठने के लिए 5 सीट दी गई है. जिसमे आगे की दो सीट एक चालक औरे दुसरे उपचालक के लिए दी गई है. और साथ ही कंपनी ने इस चार पहिया कार की माइलेज को लेकर दावा किया है. की यह कार पुरे 30 kmpl तक चलेगी. इस कार में कंपनी ने पेट्रोल और CNG दोनों पर कार चलाने का सुविधा दिया है.

Maruti Suzuki Baleno की रंग और एयरबैग

Maruti Suzuki Baleno को पुरे 7 रंगों के साथ मार्केट में लाया गया है. जिसमे Nexa Blue, Splendid Silver, Opulent Red, Grandeur Grey, Arctic White के साथ साथ दो रंग और भी है. और साथ साथ इस चार पहिया कार में 5 एयरबैग दिया गया है. और भी बहुत ज्यादा फीचर्स इस कार में दिए गए है.