Bihar Weather
Bihar Weather

Bihar Monsoon Update: बिहार में पिछले कुछ दिनों से आसमान में काले बादल छाए हुए है. जिसका नतीजा यह है बिहार में मानसून का पहला बारिश हो गया है. जैसा की आप सब जानते ही है की गुरुवार के दिन बिहार के कई जिलों में अच्छी बारिश हुई है. और आसमान में बारिश के काले बादल भी मंडरा रहें है.

Also read: IMD अलर्ट: बिहार में चलेगी तेज रफ्तार से हवा, शाम को इन जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

Bihar Weather
Bihar Weather

यह भी पढ़ें : Bihar Weather News: बिहार में अगले तीन घंटे में होगी मूसलाधार, इन जिलों के लिए अलर्ट जारी

Also read: अगले तीन दिन बिहार में खूब होगी बारिश, इन जिलों के लिए अलर्ट जारी

दोस्तों कुछ पहले बिहार के लोग बारिश के इंतजार में बैठे थे. जो की अब उनका इंतजार खत्म हो गया है. बिहार में शुक्रवार के सुवह से ही मूसलाधार बारिश हो रही है. जिसके कारण कई इलाको में पानी भर गया है. अब ऐसा लग रहा है की बिहार में मानसून सक्रिय हो गया है.

Also read: बिहार में भीषण गर्मी के बीच होगी बारिश, इन जिलों में बारिश की संभावना

आपको बता दे की बिहार की राजधानी पटना में 1 जुलाई के दिन अधिकतम तापमान 30 डिग्री तक रहेगी. जबकि 2 जुलाई के दिन बिहार की राजधानी का अधिकतम तापमान 32 डिग्री तक होने का पूर्वानुमान है. आर उसके अगले दिन भी तापमान सेम ही रह सकता है.

Also read: अगले 48 घंटे में बिहार के 10 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल

यह भी पढ़ें : Bihar Monsoon News: बिहार में 24 घंटे के भीतर होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों में खूब बरसेंगे बादल

बिहार में बारिश को लेकर मौसम विभाग ने कहा है की राज्य के समस्तीपुर. बक्सर रोहतास जिलों में आने वाले दो से तीन घंटो में अच्छी बारिश होने का पूर्वानुमान है. और बिहार में मूसलाधार बारिश के कारण लोगो को कई तरह के समस्याओं का सामना भी करना पर रहा है. वही patna समेत बिहार के इन जिलों में आज होगी मूसलाधार बारिश

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.