Bihar Weather News
Bihar Weather News

Bihar Weather News: बिहार में में कुछ दिन पहले भीषण गर्मी पर रही थी. लेकिन अब बिहार के आसमान में काले बादल छाए हुए है. जिसके कारण बिहार के कई जिलों में हल्की बारिश हुई है. और बिहार में मौसम सुहाना बना बना हुआ है. साथ ही बिहार के राजधानी पटना और उसके आसपास के इलाको में आने वाले 24 घंटों में हल्की बारिश हो सकती है.

Also read: बिहार में इस दिन आएगा मानसून, जाने कहां कहां होगी बारिश

Bihar Weather News
Bihar Weather News

यह भी पढ़ें : Bihar Weather News: बिहार में मानसून ने दिया दस्तक राजधानी पटना सहित प्रदेश के इन जिला में होगी बारिश

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम, इन जिलों में गर्मी से मिलेगी राहत होगी बारिश

मौसम विभाग की माने तो बिहार के कई जिलों में कुछ स्थानों पर 15-20 किमी प्रतिघंटा व झोंके के साथ 30 किमी प्रतिघंटा हवा चल सकती है. और सबसे खास बात यह है की बिहार के राजधानी पटना में बुधवार को 3.8 मिमी बारिश हुई है. जबकि बिहार के मुजफ्फरपुर में बुधवार को मानसून की पहली बारिश हुई है.

Also read: बिहार में इस दिन से होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों में चलेगी तेज हवा

आपको बता दे की मौसम विभाग के जानकार डॉ. ए सतार ने कहा की बिहार में मानसून आने के बाद भी कमजोर बना हुआ है. उनके अनुसार बिहार में आने वाले चार दिन में अच्छी बारिश हो सकती है. और इस दौरान अधिकतम तापमान 34-36 डिग्री तक हो सकती है.

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी भारी बारिश, जाने IMD अलर्ट

यह भी पढ़ें : Bihar Weather Today: बिहार में हुई मूसलाधार बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया इन जिलों के लिए अलर्ट

वही बिहार के भागलपुर में भी गुरुवार को हल्की बारिश होने का पुर्वानुमान है. मौसम विभाग के अनुसार भागलपुर में गुरुवार के दिन आसमान में अधिकांशत बादल छाए रहेंगे. जबकि इस दौरान पूर्वी उत्तरी हवा 14 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है. जबकि Bihar में 24 घंटे के अन्दर कभी भी बिहार में आ सकता है

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.