Honda CB Shine
Honda CB Shine

Honda CB Shine: दोस्तों मार्केट में कितने सारे दो पहिये बाइक चलती है. लेकिन Honda CB Shine बाइक की पसंद अभी भी लोगों के दिलों पर राज करता है. क्योकीं Honda CB Shine बाइक कम बजट में अच्छे फीचर्स और कम्फर्टेबल सुविधाएं देती है. साथ में यह बाइक 55kmpl की शानदार माईलेज भी देती है.

 Honda CB Shine
Honda CB Shine

यह भी पढ़े – Honda CB Shine: 80kmpl का जबरदस्त माइलेज देने वाला Honda CB Shine बाइक, मात्र ₹16,000 में ख़रीदे शोरूम में चल रही बम्पर ऑफर

Honda CB Shine की शोरूम कीमत

Honda CB Shine बाइक की शोरूम कीमत 78,002 रुपये है. जो EMI पर उपलब्ध है. अगर आप इस बाइक को अभी EMI पर लेना चाहते हो तो आप मात्र 16 हज़ार की डाउन परमेंट पर ही ले सकते है. और केवल 9.8 फ़ीसदी के ब्याज की दर से हर महीने की 2,676 रूपए मासिक आय देने होंगे.

Honda CB Shine की तगड़ा इंजन

Honda CB Shine में 123.94CC का इंजन लगा हुआ है. जो 10.59 PS और 11 Nm का टॉर्क जनरेट पैदा करता है. साथ ही इस बाइक में सिंगल सिलेंडर एयर कोल्ड तकनीक का यूज़ किया गया है. Honda CB Shine बाइक की कुल वजन 114Km है. वही इस बाइक की फ्यूल टैंक क्षमता 10.5 लीटर का है.

यह भी पढ़े – 70Kmpl की जबरदस्त माइलेज के साथ होंडा कंपनी ने लॉन्च किया Honda Shine100 फीचर्स देख लगी है लम्बी कतार

Honda CB Shine की 6 अलग – अलग कलरों

Honda CB Shine बाइक में 5 स्पीड मैनुअल गीयर दिया गया है. और वही इस बाइक के दोनों टायरों में सिर्फ ड्रम ब्रैक का इस्तेमाल किया जाता है. Honda CB Shine को 6 कलरों में बेची जाती है. जिसमे काला, ग्रे, भूरा, नीला, मैटेलिक रेड के साथ ब्लैक और मैटेलिक सिल्वर के साथ ब्लैक कलरो में शामिल है.