Lloyds Metals And Energy
Lloyds Metals And Energy

Lloyds Metals And Energy share एक multibaggar share साबित हो गया है. अप्रैल 2020 में Lloyds Metals And Energy share के भाव मात्र 5 रुपया था, तब से लगातार यह शेयर तूफानी तेजी आई थी, और आज तक लगातार वही तेजी जारी है. मात्र 5 रुपया से यह शेयर 389 रुपया का सफ़र मात्र 3 साल में तय किया है.

यह भी पढ़े: HAL Share में आई तूफानी तेजी, 57% का जबरदस्त उछाल, करने जा रही शेयर स्प्लिट, हुआ dividend का एलान

Lloyds Metals And Energy share ने दिया 7680% का रिटर्न

धातु एंड उर्जा उत्सर्जन के क्षेत्र में यह Lloyds Metals And Energy काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है. बीते 3 वर्ष में यह शेयर अपने सभी निवेशको को 7680% का रिटर्न देने में कामयाब हो गया है. अप्रैल 2020 में निवेश किया गया एक लाख रुपया Lloyds Metals And Energy शेयर में अब 76,80,000 लाख रुपया बन गया है.

वैसे तो कई multibaggar stock अभी बाजार में चर्चा का विषय बने हुए है. Suzlon Share से लेकर Idea Vodafone जैसे नाम पर काफी चर्चा है. ये तो पता नहीं की कौन सा स्टॉक multibaggar बनेगा. लेकिन इन कुछ शेयर में थोडा लॉन्ग टर्म निवेश कर ही देना चाहिए.

Lloyds Metals And Energy
Lloyds Metals And Energy

यह भी पढ़े: Adani Enterprises Share की IT industry में एंट्री, Adani ConneX के लिए 21 करोड़ डॉलर, इन्वेस्टमेंट का अवसर

Lloyds Metals And Energy share प्रॉफिट एंड लोस

FY 22-23 के Q3 में Lloyds Metals And Energy को मात्र 230 करोड़ का शुद्ध मुनाफा हुआ था. साथ ही Q3 के दिसम्बर महीने में कुल 999 करोड़ का कारोबार हुआ था. वही Q4 में Lloyds Metals And Energy को कुल 269 करोड़ का मुनाफा हुआ था. जो की Q3 के मुकाबले Q4 में 16.96% ज्यादा है.

यह भी पढ़े: Multibaggar Share : 30 रुपया का शेयर हो गया 321 रुपया का, छप्पड़फाड़ हुआ मुनाफा, जाने अगला Target Price

Lloyds Metals And Energy share होल्डिंग

Lloyds Metals And Energy Share में फ़िलहाल म्यूच्यूअल फंड्स के तरफ से ICICI Prudential S&P BSE 500 ETF , HDFC S&P BSE 500 ETF और HDFC S&P BSE 500 Index Fund Regular Growth का शेयर होल्डिंग है. FII के तरफ से अभी तक कोई इन्वेस्टमेंट नहीं है.

यह भी पढ़े: पोर्टफोलियो में भर लीजिये Tata Steel Share, मोटा मुनाफा के लिए रहे तैयार, जारी हुआ अगला Target Price

Lloyds Metals And Energy share अगला target price

देश की नामचीन ब्रोकरेज Ventura ने अपने एनालिसिस करने के बाद Lloyds Metals And Energy Share के अगला target price जारी किया है. Ventura का कहना है की अगले दो वर्ष में Lloyds Metals And Energy Share का भाव 1,040 रुपया से ऊपर ट्रेड करेगा.