Suzlon Share
Suzlon Share

Suzlon Share पिछले एक महीने में कुल 43% तेजी के साथ Suzlon Share अब 15 रुपया को छू रहा है. मई महीने के आखिरी हफ्ते में यह एनर्जी सेक्टर के शेयर 10 रुपया से निचे ट्रेड कर रहा था. लेकिन तब से लगातार Suzlon Share में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है.

यह भी पढ़े: HAL Share में आई तूफानी तेजी, 57% का जबरदस्त उछाल, करने जा रही शेयर स्प्लिट, हुआ dividend का एलान

Suzlon Share के स्ट्रेंथ

Suzlon share का 52 वीक हाई 15.75 रुपया है वहीं 52 वीक लो मात्र 5.42 रुपया है. पीछे एक वर्ष में इसमें सभी निवेशको का रुपया तीनगुना हो गया है. पिछले दो वर्ष में ROE (Return Over Equity ) में कई सुधार हो गया है. साथ ही यह Suzlon Share एक मजबूत Annual EPS ग्रोथ दिखा रहा है.

Suzlon share की कमजोरी

इस पवन चक्की उर्जा कंपनी पर बहुत सारा कर्ज है. साथ ही पिछले पिछले क्वार्टर में कई सारे म्यूच्यूअल फंड्स हाउसेस ने अपने शेयर होल्डिंग Suzlon share के कम कर दिए है. इसके अलावा इसके शेयर को प्रोमोटेर्स ने प्लेज कर रखा है. इस कंपनी के टॉप मैनेजमेंट का पद से हटना भी एक रेड फ्लैग संकेत दे रहा है.

यह भी पढ़े: Adani Enterprises Share की IT industry में एंट्री, Adani ConneX के लिए 21 करोड़ डॉलर, इन्वेस्टमेंट का अवसर

imagegf
Suzlon Share chart

Bullish हुआ Suzlon Share

Money control के रिपोर्ट के मुताबिक यह Suzlon share Very Bullish मोड में पिछले एक महीने से ट्रेड कर रहा है. बड़े निवेशक में Idbi Bank Limited का शेयर होल्डिंग 1.54% है. Bank Of Baroda का शेयर होल्डिंग 1.24%. Elm Park Fund Limited का शेयर होल्डिंग 1.04% है.

यह भी पढ़े: पोर्टफोलियो में भर लीजिये Tata Steel Share, मोटा मुनाफा के लिए रहे तैयार, जारी हुआ अगला Target Price

Suzlon share Target Price

Prabhudas Lilladher Private Limited के वरिष्ठ मार्केट एक्सपर्ट Vaishali Parekh के अनुसार Suzlon Share सभी निवेशक के जीवन में एक लॉटरी वाला निवेश साबित हो सकता है. यह एक multibaggar share है. वैशाली पारेख के अनुसार यह Suzlon share अगले एक से दो महीने में 30 रुपया के पार चला जायेगा.