Greenpanel Share : सभी निवेशक कही न कही multibaggar share के तलाश में जुटे रहते है. जिसमें कम समय में काफी मुनाफा बनाया जा सके. ऐसा ही एक शेयर है Greenpanel Industries Share जो आज से ठीक 3 वर्ष पहले मात्र 30 रुपया का मिल रहा था. लेकिन अब इसका दाम 320 से ऊपर चल रहा है.

यह भी पढ़े: पोर्टफोलियो में भर लीजिये Tata Steel Share, मोटा मुनाफा के लिए रहे तैयार, जारी हुआ अगला Target Price

Medium Density Fibreboard का सबसे बड़ा उत्पादक है Greenpanel Share

Greenpanel Industries की स्थापना 2017 में की गई थी. यह कंपनी Medium Density Fibreboard की देश में सबसे बड़ा उत्पादक है. उत्तराखंड और आन्ध्रप्रदेश में इसके दो फैक्ट्री है. यह कंपनी वुड फ्लोरिंग, MDF , प्लाईवुड बनती है. पहले इसका नाम Green Panelmax था.

Multibaggar बना Greenpanel share

पिछले 3 वर्ष में इसमें कुल 966% की तेजी आई है. अप्रैल 2022 को Greenpanel Share के भाव 605 रुपया हो गया था. उस वक्त Greenpanel Share के सभी निवेशक को छप्पड़फाड़ मुनाफा हुआ है. मार्च 2023 के अंतिम सप्ताह में इसका दाम 268 रुपया था, लेकिन तब से यह जून 2023 तक कुल 20% का ग्रोथ दे चूका है.

यह भी पढ़े: Bullish हुआ Airtel Share, 10 दिन में देगा बम्पर मुनाफा, इन्वेस्टमेंट कर दीजिये, जारी हुआ अगला Target Price

Greenpanel Share Chart
Greenpanel Share Chart

Greenpanel का क्वार्टर प्रॉफिट और लोस

Greenpanel Share को FY 2022-23 में के तीसरे क्वार्टर Q3 में कुल 37 करोड़ का शुद्ध मुनाफा हुआ था. जो की अंतिम क्वार्टर Q4 में 83% के ग्रोथ के साथ 68 करोड़ का रहा . बढ़ता हुआ प्रॉफिट मार्जिन अब Greenpanel Share का स्ट्रेंग्थ बन चूका है. म्यूच्यूअल फंड्स ने अपने शेयर होल्डिंग कम कर दिए है जिससे कुछ समय से Greenpanel Share के भाव गिर रहे थे.

यह भी पढ़े: Paytm Share में 30 हजार कमाने का सुनहरा मौका, कई निवेशको का दोगुना हुआ रकम, अगला Target Price जारी

Greenpanel का सबसे बड़ा इन्वेस्टर

मार्केट के शेयर फोरकास्ट के अनुसार यह Greenpanel Industries Share आने वाले समय में 280 का लो और 595 का हाई भी बना सकता है. एनालिसिस के अनुसार फ़िलहाल Greenpanel Share में 70% BUY का सेंटिमेंट बन चूका है. HDFC Group इसका बिग शार्क इन्वेस्टर्स है जिसका शेयर होल्डिंग 5.62% है.

Greenpanel Industries Share Target Price

Yes Securities के अनुसार यह Greenpanel Share का target price 449 रुपया है. HDFC Securities ने कहा है की Greenpanel Share 430 के पार जायेगा. ShareKhan के Greenpanel के लिए 505 रुपया का target दिया है.