Reliance Jio का सस्ता रिचार्ज प्लान
Reliance Jio का सस्ता रिचार्ज प्लान

Jio का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान : एयरटेल और आईडिया वोडाफोन के भी कई सस्ते रिचार्ज प्लान आते है लेकिन रिलायंस Jio के सामने कोई टिक नहीं पा रहा है. Reliance Jio अभी के समय में सबसे सस्ता रिचार्ज सभी प्रीपेड और पोस्टपेड उपभोक्ता के लिए उपलब्ध करवाता है. इसी कम्पटीशन में सभी नेटवर्क कंपनी अपने-अपने रिचार्ज प्लान को समय दर समय अपडेट करती रहती है.

यह भी पढ़े: 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारी के सैलरी में जबरदस्त इजाफा, DA और HRA में 50% की बढ़ोतरी, ख़ुशी की लहर

आज हम आपके लिए Reliance Jio का एक ऐसा सबसे सस्ता वाला रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे है को मात्र मात्र 8 रुपया के प्रतिदिन खर्च पर साल भर के लिए अनलिमिटेड कालिंग और 1.5 GB इन्टरनेट डाटा उपलब्ध करवाती है.

Reliance Jio का यह रिचार्ज प्लान कुल 2,545 रुपया का होता है. इस रिचार्ज प्लान के साथ प्रतिदिन 1.5GB इन्टरनेट डाटा एक वर्ष तक मिलते रहेगा. साथ ही पुरे साल अनलिमिटेड कालिंग मुफ्त होगा. जब 1.5 GB internet डाटा ख़त्म हो जायेगा तब 64kbps के स्पीड से इन्टरनेट चलेगा.

यह भी पढ़े: अब मुफ्त में खोलिए मॉडर्न किराना स्टोर, सरकार देगी पैसा, शुरू हुआ हर हित योजना, यहाँ करे आवेदन

Reliance Jio का सस्ता रिचार्ज प्लान
Reliance Jio का सस्ता रिचार्ज प्लान

अभी आप सोच रहे होंगे की मात्र 8 रुपया में कैसे यह साल भर का प्लान मिलेगा, तो आपको बता दूँ की 2545 रुपया के हिसाब से प्रतिदिन का लगभग 7.57 रुपया प्रतिदिन का खर्च आता है. वहीँ इस हिसाब से 28 दिन का खर्च मात्र 211 रुपया होता है. और वर्तमान में Reliance Jio का 28 दिन वाला रिचार्ज 239 रुपया का होता है. तो इस हिसाब से भी ग्राहक को फायेदा हो रहा है.

यह भी पढ़े: दिल्ली में DDA दे रहा 10 लाख में 2 BHK फ्लैट, पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर होगा 5500 का रजिस्ट्रेशन, ऐसे करे आवेदन

Reliance Jio, 2545 रुपया के रिचार्ज कई सारी और भी सुविधा प्रदान कर रही है. जैसे प्रतिदिन 100 SMS भी फ्री दे रही है. पुरे साल भर में कुल 504 GB हाई स्पीड डाटा मुफ्त मिलता है. साथ ही Jio TV , Jio Cinema, और Jio Cloud का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में दिया जाता है.