Bihar Monsoon News
Bihar Monsoon News

Bihar Monsoon News: बिहार में सोमवार से ही आसमान में काले बादल छाए हुए है. जिसके कारण पुरे बिहार में तेज हवा के साथ छिटपुट बारिश भी हो रही है. और मौजूदा समय में यहां का मौसम सुहाना है. और सबसे अहम बात यह है बिहार में बुधवार के दिन शहरों के तापमान में गिरावट देखने को मिला है.

Also read: बिहार में बिगड़ा मौसम, 22 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

Bihar Monsoon News
Bihar Monsoon News

यह भी पढ़ें : Bihar Weather News : बिहार में 5 दिनों तक होगी मूसलाधार बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Also read: बिहार में कल से होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों के लिए अलर्ट जारी

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो एक निम्न दबाव का क्षेत्र उत्तर छत्तीसगढ़ के आसपास बना हुआ है. कहा जाता है की इसी के कारण बिहार में हवा का प्रवाह तेज होने के साथ साथ हल्की बारिश भी हो रही है. जिसमे बुधवार के दिन पटना व उसके आसपास के इलाको में आंशिक बादल छाए रहेंगे.

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी भारी बारिश, जाने IMD अलर्ट

आपको बता दे की बिहार के आठ जिले मधुबनी, दरभंगा, समस्तीपुर, सुपौल, अररिया, किशनगंज जैसे जिलों में भारी बारिश की चेतावनी दी गई है. वही मौसम विभाग की माने तो बिहार में आने वाले तीन दिनों तक ऐसा ही मौसम बना रहेगा जैसा की बिहार में मौजूदा समय में है.

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम, इन जिलों में गर्मी से मिलेगी राहत होगी बारिश

यह भी पढ़ें : Bihar Weather Update: बिहार में मानसून ने पकड़ी रफ्तार, जाने राज्य में कहा होगी मूसलाधार बारिश

दोस्तों जुलाई के पहले सप्ताह में बिहार में (heavy rain alert in Bihar) मूसलाधार बारिश हो सकती है. आपके जानकारी के लिए बता दे की बिहार में सबसे अधिक बांका के बेलहर में 27.2 मिमी बारिश दर्ज हुई है. वही bihar में अगले तीन घंटे में होगी मूसलाधार, इन जिलों के लिए अलर्ट जारी

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.