Site icon APANABIHAR

Bihar Weather News : बिहार में 5 दिनों तक होगी मूसलाधार बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Bihar Weather News

Bihar Weather News

Bihar Weather News: बिहार में पिछले कुछ दिनों से चिलचिलाती गर्मी ने लोगो का हाल खराब कर रखा है. लेकिन बिहार के कई ऐसे भी जिले है जहां मध्य स्तर की बर्षा हो रही है. जो की पटना मौसम विभाग ने बिहार में अगले 48 घंटे तक भीषण लू चलने की संभावना जताई है. जिसके लिए कई जिलों में स्कुल को भी बंद कर दिए गए है.

Also read: बिहार में आज इन जिलों में बारिश की संभावना, जाने IMD अलर्ट

यह भी पढ़ें : Bihar Weather Update: बिहार में मानसून ने पकड़ी रफ्तार, जाने राज्य में कहा होगी मूसलाधार बारिश

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल

दोस्तों IMD यानी की मौसम विज्ञान विभाग ने एक रिपोर्ट जारी करते हुए कहा है की भारत के कई राज्य जैसे गुजरात, राजस्थान, पंजाब में आने वाले दो दिनों में मानसून बढ़ेगा. मौसम विज्ञान विभाग ने कहा की भारत में आने वाले पांच दिनों तक कई राज्यों में भारी बारिश और आंधी-तूफान के असर बना रहेगा.

Also read: बिहार में 24 घंटे के अंदर बदलेगा मौसम, इन जिलों मव गरजेंगे बादल

आपको बता दे की बिहार में मौजूदा समय में बारिश ना के बराबर हो रही है. यही कारण है की बिहार में मानसून की एंट्री होने के बाद भी राज्य के कई जिलों में बारिश बहुत ही कम हुई है. लेकिन बिहार के लोगो को चिलचिलाती गर्मी से बहुत राहत मिली है. वही Bihar में भीषण गर्मी के बीच मौसम विभाग का बड़ा अपडेट

Also read: बिहार में फिर होगी बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

यह भी पढ़ें : Bihar Weather News: बिहार में भीषण गर्मी के बीच मिली राहत भरी खबर, इन जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

जैसा की आप सब जानते ही है बिहार में पुरवा हवा चलने के बाद भी मूसलाधार बारिश नही हो रही है. जो की बिहार में बारिश न होने से सबसे ज्यादा किसान परेशान है. वही मौसम विभाग का कहना है की सोमवार दिन बिहार के कुछ जिलों में हल्की बारिश हो सकती है.

Exit mobile version