Toyota Century
Toyota Century

Toyota Century: दुनिया के टॉप कार निर्माता कंपनियों में से एक Toyota जिसके कार मार्केट में काफी लोकप्रिय है. जो की बहुत ही जल्द Toyota Century लाइन-अप को पेश कर सकती है. आपके जानकारी के लिए बता दे की Toyota ने साठ के दशक पहली बार Toyota Century सेडान को पेश किया था.

Toyota Century
Toyota Century

यह भी पढ़ें : बाज़ार में आया Electric Auto टेम्पू सिंगल चार्ज में चलेगी कई किलोमीटर के साथ, सवारियों का उठाएगा लोड

कहा जाता है की उस समय Toyota की यह कार खूब सुर्खियों में थी. और अब तक इसकी बिक्री हो रही है. लेकिन अब Toyota इस कार को SUV के तौर पर फिर से पेश करने जा रही है. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो Toyota Century इस साल के अंत तक पेश हो सकता है.

आपको बता दे की Toyota Century को सबसे अधिक जापान में बेचा जाता है. लेकिन Toyota Century जापान के आलावा कई और बाजारों में बहुत ही जल्द पेश होने वाला है. जबकि यह एक प्रीमियम SUV होगी. जो कंपनी के ब्रांड नेट्वर्क को बढ़ाने में अहम भूमिका निभाएगी.

यह भी पढ़ें : सामने आई Maruti के सबसे कीमती कार की इंटीरियर, लॉन्च डेट का भी हुआ खुलासा

Toyota Century जापानी बाजार में खूब लोकप्रिय है. जो अब बहुत ही जल्द कई देशो की मार्केट में नजर आने वाला है. एक रिपोर्ट में कहा गया है की यह एक मोनोकॉक SUV होगी. जिसमे कई तरह के लग्जरी फीचर्स होंगे. जो राइड के बहुत ही ज्यादा बेहतर होगा. जबकि मात्र ₹17,000 मे Jio लॉन्च करने वाली है Electric Scooter

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.