बिहार को बहुत ही जल्द एक और वंदे भारत एक्सप्रेस मिलने जा रही है. जिसके कारण कटिहार रेल मंडल के अंतर्गत आने वाली न्यू जलपाईगुड़ी से पटना के बीच वंदे भारत ट्रेन का परिचालन शुरू होने की संभावना बढ़ गई है.

Also read: रांची में सस्ता हुआ सोना, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

दोस्तों ख़ुशी की खबर ये है की न्यू जलपाईगुड़ी से पटना के लिए नई वंदे भारत ट्रेन की नई और अत्याधुनिक रैक न्यू जलपाईगुड़ी पहुंच चुका है. जो की ये न्यू जलपाईगुड़ी पटना के बीच किशनगंज बारसोई कटिहार नवगछिया खगड़िया बेगूसराय बरौनी के रास्ते पटना तक जाएगी.

Also read: सोने के भाव में आई कमी, चांदी के भाव बरकरार, जाने 24 कैरेट सोने का रेट

आपको बता दे की न्यू जलपाईगुड़ी से पटना के ट्रेन शुरु होगी. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो ट्रायल के लिए न्यू जलपाईगुड़ी से यह ट्रेन सुबह 05:15 बजे खुलेगीऔर किशनगंज 06:15 पर आएगी. पुनः दो मिनट रुकेगी.

Also read: सोने के भाव में बदलाव, चांदी भी चमकी, जाने आपके शहर में क्या है रेट

उसके बाद ट्रेन छह बजकर 17 मिनट पर किशनगंज से चलेगी फिर सुबह सात बजकर 45 मिनट पर कटिहार पहुंचेगी और फिर 07 बजकर 50 मिनट पर कटिहार से चलेगी. इस ट्रेन का कटिहार से चलने के बाद नवगछिया, खगड़िया, बेगूसराय, मोकामा और बख्तियारपुर में रुकते हुए दोपहर करीब 12 बजकर 10 मिनट पर पटना पहुंचेगी.

Also read: ट्रेन में मिलेगी कंफर्म सिट, बिहार से दिल्ली के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.