Jio Electric Scooter
Jio Electric Scooter

Jio Electric Scooter: दोस्तों बढ़ते महगाई के अनुसार दिन पर दिन पेट्रोल डीजल की कीमत भी उचाई के तरफ ही जा रही है. जिसमे हमारे देश के लोगो का कहना है की इस धरती से पेट्रोल डीजल कुछ समय के बाद खत्म हो जाएगी. यही सब बातो को देखते हुए हमारे देश के गाड़ी कंपनियों द्वारा बिना पेट्रोल डीजल वाली वाहनों का निर्माण किया गया है.

Jio Electric Scooter
Jio Electric Scooter

यह भी पढ़े:-Tata Punch की अब क्या जरुरत, मार्केट में आई 6 Airbags वाली धांसू SUV

Jio Electric Scooter: जिसमे जानकारों का कहना है की आने वाले दिनों में Jio कंपनी के द्वारा एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हो सकती है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजारों में अभी से ही बहुत सुर्खियों बटोर रही है. वही Jio कंपनी के द्वारा इस Electric Scooter को ₹ 17000 के बहुत ही सस्ते कीमत के साथ लॉन्च की जाएगी. Jio Electric Scooter के आते ही Honda Activa की ख़त्म हो जाएगी क्रेज

Jio Electric Scooter: वही इस इलेक्ट्रीक स्कूटर को लेकर Jio कंपनी का कहना है की इस Jio Electric Scooter को इसी साल में कुछ महीने बाद लॉन्च कर सकती है. वही इस इसको ल्लेक्र कंपनी का कहना है की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत का सबसे सस्ते और सभी इलेक्ट्रिक वाहनों की अपेक्षा कम कीमत के साथ मार्केट में आ सकती है.

यह भी पढ़े:-मात्र 2 लाख में मिल रही है Hyundai i10, देता है 25 का माइलेज, टेस्ट ड्राइव कीजिये और सीधा घर लाइए

Jio Electric Scooter: Jio Electric Scooter की फीचर्स के बारे में कहा जाता है की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी अलग फीचर्स के साथ मार्केट में लाया जायेगा. और साथ साथ उन्होंने ये भी सुचना दी है की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 110-150 km तक आराम से चल सकती है.

Jio Electric Scooter: कंपनी ने इस Electric Scooter की स्पीड को लेकर बतया है की सिर्फ 5 सेकंड में 0-45 km प्रति घंटे तक की स्पीड के साथ चल सकती है. वही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को हमारे देश के बाजारों में दो वेरिएंट में लॉन्च कर सकते है. जिसमे एक इलेक्ट्रिक और दूसरा पेट्रोल वैरीअंट के साथ लॉन्च कर सकते है.