Keeway SR125
Keeway SR125

Keeway SR125: दोस्तों अगर आप फिलहाल में कोई नया दोपहिया बाइक खरीदना चाहते हो तो बाइक निर्माता कंपनी Keeway ने एक नई Keeway SR125 को भारत में लॉन्च करने जा रही है. इसकी माइलेज और फीचर्स के सामने Royal Enfield की भी बाइक फीकी पड़ रही है. यह बाइक आपको बुलेट बाइक के डिजाइन के आधार पर देखने को मिलेगा.

Keeway SR125
Keeway SR125

यह भी पढ़े – भारतीय बाजारों में सबसे ज्यादा इन Electric Scooters की होती है बिक्री, लिस्ट देख आप खरीदना चाहेंगे

Keeway SR125 बाइक की सस्ती कीमत

वही यह बाइक आपको एक सस्ती कीमत में मिलेगा यह Keeway SR125 की एक्स – शोरूम की कीमत 1.9 लाख है. जोकि EMI पर भी उपलब्ध है. इस बाइक में आपको अनेकों तरह के फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे में डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल रफ्तार मीटर इत्यादि नए फीचर्स लगा हुआ मिलेगा.

Keeway SR125 बाइक की इंजन क्षमता

Keeway SR125 का यह बाइक में 125 cc का इंजन लगा हुआ है. वहीं यह बाइक में सिंगल सिलेंडर लगा हुआ है. और इस बाइक में 9.83 PS की पावर और 8.2 NM का टॉर्क देने की क्षमता है. और वही यह Keeway SR125 बाइक पर बाइक देखो न्यूज़ चैनल के अनुसार साढ़े तीन स्टार लगा हुआ है. जोकि बेहद अच्छा होने का परिणाम है.

यह भी पढ़े – Hero के इस बाइक ने कंपनी को किया मालामाल, एक महीने में 3.4 लाख लोगों ने खरीदी

Keeway SR125 बाइक की शानदार माईलेज

बात करें Keeway SR125 बाइक की माइलेज के बारे में तो यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 50Kmpl प्रति लीटर की हिसाब से माइलेज देती है. वहीं इस बाइक की फ्यूल टैंक की क्षमता 14.5 लीटर है. जो आपको लंबी सफर की दूरी तय करने में मदद देगी. एवं यह बाइक के दोनों ब्रेक में डिक्स लगा हुआ रहेगा.