Hero Motocorp
Hero Motocorp

Hero Motocorp: हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) जो कई सालो से भारतीय बाजारों में दुपहिया वाहनों पर राज करती है. और उसी राह पर चलते हुए हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) के बाइक्स के बिक्री में बिक्री में 23 फ़ीसदी की बढ़ोतरी हुई है. जिसके कारण मार्केट में हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) की बादशाहत बनी हुई है.

Hero Motocorp
Hero Motocorp

यह भी पढ़ें : eBikeGo ने उतारी Transil e1 इलेक्ट्रिक साइकिल, हाथों-हाथ हो रहा सेल

जानकारी के अनुसार पिछले महीने यानी की मई में कुल मिलाकर 11 लाख 10 हजार से ज्यादा दुपहिया वाहनों की सेल हुई है. जिसमे हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) सबसे पहले स्थान पर रही है. जिसमे हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) की सिर्फ एक ही बाइक ने लोगो का दिल जीत लिया है.

हम जिस हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) के बाइक के बारे में बात करने वाले है वह बाइक मई के महीने में कुल 3.4 लाख यूनिट से अधिक बिकी थी. जो की आज के इस खबर में हम मई के महीने में सबसे अधिक बिकने वाले बाइक्स के बारे में बात करने वाले है. जबकि Honda Activa बहुत जल्द इलेक्ट्रिक अवतार में आने वाली है

यह भी पढ़ें : Renault Duster जल्द नये अवतार में होगी लॉन्च, पहुंचेंगे आपके घर तक, जाने पूरी डिटेल

इस सबसे पहला नाम हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) के बाइक हीरो स्प्लेंडर का आता है. जो की हीरो स्प्लेंडर के बिक्री में  30 फ़ीसदी की बढ़ोतरी हुई है. बता दे की मई 2023 में इसकी 3,42,526 यूनिट्स बिक्री हुई थी. जबकि मई 2022 में इसकी 2,62,249 यूनिट्स की ही सेल हुई थी.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.