Toyota Rumion
Toyota Rumion

Toyota Rumion: दोस्तों Toyota Rumion कार एक जापानी कंपनी की कार है. इसमें 5 सीटों की क्षमता है. इसलिए इसे एमयूवी कार कहा जाता है. वही आपको हम बता दें कि यह Toyota Rumion कार को भारत में अगस्त 2023 में लांच किया जाएगा. वहीं यह जापानी कंपनी की कार में फ्यूल टाइप पेट्रोल का लगा हुआ रहेगा.

यह भी पढ़े – MG.Hector की ये 5 सीटर वाली कार के आते ही मार्केट से हो गई टोयोटो फॉर्च्यूनर की छुट्टी

Toyota Rumion कार की कीमत के बारे में बात करें तो इस कार की एक्स शोरूम की कीमत 8.77 लाख है. वहीं इस कार में 1462 cc का इंजन लगा हुआ रहेगा. एवं इस कार की बीएचपी क्षमता 103.25 है. वहीं इस कार की ट्रांसमिशन में सिर्फ मैनुअल सुविधाएं दिया जाएगा.

Toyota Rumion
Toyota Rumion

Toyota Rumion: जापानी कंपनी का यह Toyota Rumion कार में रियर सीट बेल्ट्स, वार्निंग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम इत्यादि नए फीचर्स के साथ यह जापानी कार भारत में लांच करेगी. एवं इस कार में चार सिलेंडर लगा हुआ रहेगा. वही इस जापानी कंपनी का Toyota Rumion कार की सामने Honda कंपनी की Honda Elevate एसयूवी कार भी फिकी पड़ रही है.

यह भी पढ़े – Volvo C40 Electric SUV: सभी को दीवाना बना रहा वॉल्वो सी40 इलेक्ट्रिक SUV, फोटो हुई वायरल

वही इस कार की माइलेज के बारे में बात करें तो इस जापानी कंपनी की Toyota Rumion कार 1 लीटर डीजल में 20Kmpl घंटे की रफ्तार से माइलेज देगी. एवं वही इस जापानी कंपनी की Toyota Rumion कार को Cardekho न्यूज़ चैनल के अनुसार साढ़े चार स्टार लगा हुआ है. जोकि काफी अच्छा का परिणाम है.