Maruti Suzuki Fronx: दोस्तों दिग्गज वाहन निर्माता मारुती जिसने पिछले महीने अपने कार की खूब बिक्री की है. और कंपनी का फॉक्स भी SUV कार पर ही था. जिसके कारण कंपनी ने अप्रैल में एक SUV को लॉन्च किया था. जिसका नाम Maruti Suzuki Fronx है. जो इस समय मार्केट में तहलका मचा दी है.

यह भी पढ़ें : सिर्फ 15 मिनट में चार्ज होकर चलेगा 239 KM, KIA ने मार्केट में लाया 7 Seater SUV कार

Maruti Suzuki Fronx
Maruti Suzuki Fronx

और दोस्तों Maruti Suzuki Fronx कार ये कारनामा सिर्फ एक महीने के अंदर ही कर दी है. जिससे पता चलता है की भारतीय बाजारों में Maruti Suzuki Fronx की कितनी ज्यादा डिमांड है. एक रिपोर्ट के अनुसार Maruti Suzuki Fronx की अप्रैल महीने में कुल 8700 से ज्यादा यूनिट की सेल हुई है.

जिसके बाद अगले महीने में Maruti Suzuki Fronx की सेल और ज्यादा बढ़ गई है. जिसके कारण यह कार बिक्री के मामले में टॉप 10 में पहुँच गई है. बताया जा रहा है की मई में Maruti Suzuki Fronx छठे स्थान पर रही थी. जिसके बाद इस गाड़ी ने बड़ा रिकॉर्ड बना दिया. जबकि KTM RC को धुल चटाने के लिए तैयार है TVS Apache RTR160

यह भी पढ़ें : 4-6 एयरबैग और ₹38,000 सस्ती हो गई, गाड़ी खरीदने के लिए लोग कर रहें है धक्कामुक्की

आपको बता दे की सेल होने के मामले में Maruti Suzuki Fronx Mahindra Scorpio और Maruti Grand Vitara को भी पीछे छोड़ दी है. और तो और Kia Sonet को भी पीछे छोड़ दी है. जो की अपने आप में ही ये एक बड़ा रिकॉर्ड है. वही इस गाड़ी में 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया जाता है. साथ में पैडल शिफ्टर भी देखने को मिलेगा.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.