Bihar Weather Today Rain : बिहार (Bihar Weather) के लोग इन दिनों सबसे ज्यादा किसी चीज से परेशान है तो वह है भीषण गर्मी. लेकिन अब बिहार (Bihar Weather) के लोगो को बहुत ही जल्द इस चिलचिलाती गर्मी से राहत मिलनेवाली है. बिहार (Bihar Weather) में बारिश को लेकर मौसम विभाग का कहना है की बिहार (Bihar Weather) के कई जिलों में 12 जून से बारिश हो सकती है.

Also read: Amrit Bharat Express: कम किराए में ही मिल रही वंदे भारत जैसी सुविधा, चलेगी 50 अमृत भारत ट्रेनें

यह भी पढ़ें : Bihar Weather Today: बिहार में अभी और तेज होगा बारिश, पटना सहित इन जिलों में आंधी-पानी के साथ ओलावृष्टि के आसार

Also read: राजस्थान से बिहार आना हुआ आसान, इस दिन से चलेगी स्पेशल ट्रेन

Bihar Weather Today
Bihar Weather Today

दरसल बिहार (Bihar Weather) में बारिश को लेकर मौसम विभाग ने बताया की सोमवार 12 जून से सुवे के 19 जिलों में हल्का बारिश होने का पूर्वानुमान है. जो की शनिवार 10 जून को भी बिहार (Bihar Weather) के किशनगंज और अररिया में हल्का बारिश होने का पूर्वानुमान है.

Also read: बिहार के लोगो को मिलेगा भीषण गर्मी से राहत, इन जिलों में हो सकती है बारिश

साथ में रविवार 11 जून को भी बिहार (Bihar Weather) के कई जिलों में बारिश हो सकता है. लेकिन बाकी जिलों में भीषण गर्मी का सितम जारी रहेगा. दोस्तों 12 जून के बाद से बिहार (Bihar Weather) के लगभग सभी जीलों में लगातार बारिश होने की संभावना है. लेकिन बिहार (Bihar Weather) में अभी बारिश की संभावना नही दिख रही है.

Also read: Bihar Mausam Update: बिहार के इन जिलों में कहर बरपाएगी चिलचिलाती गर्मी, जाने कब होगी बारिश

यह भी पढ़ें : Bihar Weather News: बिहार के इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, जाने मौसम विभाग ने क्या कहा…

आपको बता दे की बिहार के दक्षिण जिलों में अगले पांच दिनों तक भीषण गर्मी सताएगी. जबकि बीते शुक्रवार को बिहार के कई जिलो में बारिश हुई है. जिसमे भागलपुर, खगड़िया, मधेपुरा, पूर्णिया जैसे जिलों में हल्की बारिश हुई है. जो की यहां येलो अलर्ट रहा.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.