Bihar Weather Newsबिहार (bihar) में पिछले कुछ दिनों से रुक रुक कर बारिश (Rain) हो रही है. जिसको देखते हुए मौसम विभाग ने बिहार (bihar) के हर जिलों में होने वाली बारिश (Rain) को देखते हुए अलर्ट जारी किया है. जो की यह अलर्ट 23 से 26 मई तक बिहार (bihar) के सभी जिलों के लिए जारी हुआ है.
यह भी पढ़ें : Bihar Weather Today: बिहार में अभी और तेज होगा बारिश, पटना सहित इन जिलों में आंधी-पानी के साथ ओलावृष्टि के आसार

Also read: अब सीमांचल से दरभंगा एयरपोर्ट पहुचने में लगेगा कम समय, फोरलेन बनेगा दरभंगा-जयनगर नेशनल हाइवे

Bihar Weather News
Bihar Weather News

बिहार (bihar) में सबसे ज्यादा बारिश (Rain) दक्षिण के क्षेत्र में हुई है. लेकिन मौसम भी की माने तो आज के दिन पुरे बिहार (bihar) में बारिश (Rain) का पूर्वानुमान है. यानी की सभी जिलों में मध्यम स्तर की बारिश (Rain) हो सकती है. जिसमे बिहार (bihar) के कई जिलों में तेज हवा भी चलने का अनुमान है.

Also read: बिहार के रेल यात्रियों को तोहफा, दिल्ली से इन शहरों के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेनें

आपको बता दे की किशनगंज, पूर्णिया और कटिहार में सबसे तेज बारिश (Rain) होने की उम्मीद जताई जा रही है. जिसमे हवा की गति 40 से 50 किलोमीटर प्रति घंटा होने की अनुमान है. जबकि दक्षिण-मध्य और दक्षिण-पश्चिम जिलों के कुछ स्थानों पर मध्यम बारिश (Rain) होने का अनुमान है.

Also read: बहुत ही खास है बिहार का ये रेलवे स्टेशन, यहां सिर्फ एक्सप्रेस ट्रेनों का होता है ठहराव

बिहार (bihar) के इन जिलों में सबसे अधिक बारिश (Rain) हुई है जिनमे बिहार (bihar) का सुपौल जिला पहले स्थान पर है जिनमे बसुआ में 68.4 मिलीमीटर बारिश (Rain) हुई है. वही समस्तीपुर की बात करे तो इस जिले में कुछ स्थानों पर हल्का बारिश (Rain) हुई है. जिससे लोगो को गर्मी से काफी राहत मिली है.

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी, जून से सितंबर तक मानसून की बारिश सामान्य होगी

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.