Suprbha bharti
Suprbha bharti

Success Story: दोस्तों बिहार बॉर्ड एक ऐसा परीक्षा है जो हार साल 10वीं एवं 12वीं परीक्षा लेता है. यह परीक्षा के अध्यक्ष आनदं किशोर है. और इनके साथ बहुत अध्यक्ष भी शामिल है. यह हार साल 10वीं एवं 12वीं की परीक्षा में टॉप 10 छात्राओं को चुनते है. उन्ही टॉप 10 में से एक छात्रा सुप्रभा भारती (Suprbha bharti) की भी नाम है.

यह भी पढ़े – Success Story: पिता चलाते थे किराना दुकान, बेटी बोर्ड परीक्षा में बनी स्टेट टॉपर, पिता का गर्व से हुआ छाती चौड़ा

सुप्रभा भारती (Suprbha bharti) ने साल 2023 के बिहार बोर्ड 10वीं परीक्षा में 500 अंकों में 477 अंक प्राप्त कर बिहार के टॉप 10 में भी अपनी दर्ज की है. जीहाँ दोस्तों वही आपको हम बता दे की इन्होंने यह परीक्षा में सफलता हासिल कर अपने माता पिता सहित अपने पुरे परिवार का नाम भी रौशन कर दी है.

Suprbha bharti
Suprbha bharti

Success Story: दोस्तों सुप्रभा भारती (Suprbha bharti) बिहार के पूर्णिया जिले की धमदाहा अनुमंडल के अमारी कुकरोन की रहने वाली है. इनके पिता पेशे से दूध बेचने का काम करते है. यह माध्यम परिवार से बिलोंग करती है. इन्होंने कही है की आगे हमारी गोल है आईएएस अधिकारी बनना का इसीलिए हम UPSC की तैयारी करेंगे.

यह भी पढ़े – 12वीं में जिला टॉपर बनी थी, गरीबी की वजह से बीच में ही छुट गई पढाई अब मजदूरी कर रही है Karma Muduli

दोस्तों आपको हम बता दे की साल 2023 के बिहार बोर्ड 10 की परीक्षा के रिजल्ट में प्रथम स्थान रुम्मन अशरफ (rumman ashraf) का नाम है. जिन्होंने 500 अंक में से 489 अंक हासिल किया है. तो वही दूसरा स्थान पर नम्रता कुमारी (Namrata Kumari) और ज्ञानी अनुपमा (gya की नाम है. जिन्होंने 500 अंक में से 486 अंक प्राप्त कर पुरे बिहार का नाम रौशन कर दिया है.