apanabihar 8 4 28

बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने कुछ दिन पहले 65 वीं संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा का अंतिम रिजल्ट घोषित कर दिया है। इसमें बिहार के मुजफ्फरपुर की बेटी सदफ आलम ने परचम लहराते हुए BPSC (बिहार लोक सेवा आयोग) 65वीं के फाइनल रिजल्ट में बिहार के मुजफ्फरपुर ज़िले के सदर थाना क्षेत्र के पताही पंचायत की बेटी सदफ आलम को बड़ी सफलता मिली है।BPSC (बिहार लोक सेवा आयोग) 64वीं परीक्षा परिणाम में मिले रिवेन्यू ऑफिसर के पद से बेहतर रैंक लाते हुए सदफ आलम ने इस बार BPSC (बिहार लोक सेवा आयोग) का परीक्षा क्रैक कर SDM का पद पाया है। बिहार के मुज्ज़फरपुर जिले की बेटी सदफ आलम ने बिहार प्रशासनिक सेवा में 28वां रैंक प्राप्त कर बिहार के मुज्ज़फरपुर जिले का नाम रौशन की है।

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के पताही पंचायत के कपड़ा व्यवसायी मंसूर आलम की पुत्री सदफ की प्रारंभिक शिक्षा बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से ही हुई है। माध्यमिक शिक्षा सदफ ने प्रतिष्ठित संस्थान वनस्थली विद्यापीठ,मुजफ्फरपुर,बिहार से की है। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी सदफ ने बिहार से नही बल्कि राजधानी दिल्ली और अलीगढ में रह कर की हुई है। बिहार की बेटी सदफ ने अपनी सफलता का श्रेय अपने परिजनों को देते हुए आगे और भी बेहतर करते हुए अपने गांव सहित पुरे बिहार के नाम को रौशन करने की वादा की है |

आईये आपको मिलवाते है टॉप 10 बिहारी टॉपर से

  1. गौरव सिंह – रोहतास,बिहार
  2. चंदा भारती – बांका,बिहार
  3. वरुण कुमार -नालंदा,बिहार
  4. सुमित कुमार – मधुबनी,बिहार
  5. अविनाश कुमार – समस्तीपुर,बिहार
  6. आदित्य श्रीवास्तव – झारखंड
  7. एस प्रतीक – पूर्वी चंपारण,बिहार
  8. आदित्य कुमार – भोजपुर,बिहार
  9. अनामिका – गोपालगंज,बिहार
  10. अंकित कुमार -भागलपुर,बिहार

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.