Kia Seltos
Kia Seltos

Upcoming Cars 2023: दोस्तों अगर आप भी इस जुलाई के महीने में कोई कार लेने की योजना बना रहें है तो सीधी से बात है की आप चमचमाती लेटेस्ट कार ही लेने चाहेंगे. तो आपके लिए यह खबर बहुत ही काम की है. आज के इस खबर में हम जुलाई महीने में लॉन्च होने वाले कुछ कार के बारे बताने वाले है.

Kia Seltos
Kia Seltos

यह भी पढ़ें : Mahindra XUV700 बहुत ही जल्द लॉन्च होने वाली है नए अवतार में, फीचर्स होंगे कई गुना एडवांस

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो जुलाई के महीने में Kia Seltos और Maruti Suzuki Invicto लॉन्च हो सकती है. जो की इन कार को मार्केट में आने में महज कुछ ही दिन बचे है. 4 जुलाई को Kia Seltos मार्केट में धूम मचाएगी ठीक उसके एक दिन बाद यानी की 5 जुलाई को Maruti Suzuki Invicto आएगी.

आपको बता दे की Kia Seltos नेक्स्ट जेनरेशन सेल्टोस लॉन्च करेगी. जो की इस कार को खरीदने के लिए आप 25,000 रुपये का टोकन अमाउंट देकर प्री-बुकिंग करवा सकते है. बाजारों में जो अभी मॉडल बिक रहें है उसके तुलना में इसमें काफी डिजाइन दिया गया है.

यह भी पढ़ें : मार्केट में आने वाली है Hyundai Creta की ‘दुश्मन’ Honda Elevate, मिलेगी बहुत सस्ता

Maruti Suzuki Invicto 5 जुलाई को लॉन्च होने वाला है. जो की यह एक प्रीमियम 7 सीटर MPV है. और तो और Maruti Suzuki Invicto की प्री-बुकिंग भी पहले ही शुरु कर दी गई है. जो इसका प्री बुकिंग अमाउंट भी 25 हजार रुपये है. वही अब बाज़ार से चुटकियों में गायब हो जायेगी Hero, Ola

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.