Kia Seltos facelift
Kia Seltos facelift

Kia Seltos facelift: दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी किआ सेल्टोस जिसका जिसका फेसलिफ्ट मॉडल आने वाले 4 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. लेकिन लॉन्च होने से कुछ दिन पहले ही Seltos facelift की कुछ जानकारी सामने आ गई है. कहा जा रहा है की कुक दिन पहले ही इसके कुछ तस्वीरें लिक हुई थी.

Kia Seltos facelift
Kia Seltos facelift

यह भी पढ़ें : Maruti Suzuki Subscribe: महीने में कामते है सिर्फ 30 हजार रुपय, तो आज ही घर लाए मारुति की मनपसंद कार

जो अब Seltos facelift के HTK और HTK प्लस वेरिएंट के इंटीरियर की जानकारी लिक हुई है. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो इंडियन मार्केट में आने से पहले ग्लोबल मार्केट में मिलने वाले मॉडल से बिल्कुल अलग होगा. इसका मतलब है की इसमें कुछ चेंज देखने को मिलेगा.

आपको बता दे की Seltos facelift HTK के बेस वेरिएंट से ऊपर होगा. और तो और इस कार में फोन चार्ज करने के की सुविधा के साथ साथ 8 इंच की इंफोटेनमेंट पुराने मॉडल के जैसे ही देखने को मिलेगा. बताया जा रहा है की इसमें रियर ac भी वैसे ही होगा जैसे पुराने वाला में है.

यह भी पढ़ें : भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है Skoda Kodiaq, मिलेगी शानदार माईलेज और फीचर्स

दोस्तों Seltos facelift में सिर्फ और सिर्फ ADAS तकनीकी मिलेगी. जो की अभी के मॉडल में नही मिल रहा है. जानकारों की माने तो ये कार फीचर्स के मामले में Hyundai Verna के अनुरुप होगी. जिसमे लेन किप. ब्लाईंड सपोर्ट मोनिटरिंग तकनीकी जैसे चीज दिया जाता है. जबकि Maruti कार पर आया 64,000 का बम्पर डिस्काउंट

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.