Maruti Invicto vs Toyota Innova Hycross
Maruti Invicto vs Toyota Innova Hycross

Maruti Invicto vs Toyota Innova Hycross : दुनिया के लोकप्रिय कारों की लिस्ट में आने वाले मारुति इनविक्टो और टोयोटा हाइक्रॉस जो मार्केट में तहलका मचा रहें है. लेकिन क्या आप Maruti Suzuki Invicto और Toyota Innova Hycross में क्या है अंतर ये जानते है.

Maruti Invicto vs Toyota Innova Hycross
Maruti Invicto vs Toyota Innova Hycross

यह भी पढ़ें : मात्र 9 लाख में शोरूम जैसी चमचमाती Toyota Fortuner, मार्केट में आते हो रही है बम्पर बिक्री, जाने डिटेल

दोस्तों Maruti Suzuki Invicto और Toyota Innova Hycross में बहुत ही कम अंतर देखने को मिलेगा. जिसमे सबसे बड़ा अगर कुछ है तो वह है इसका फ्रंट लुक जो की Maruti Invicto में एक हल्की ग्रिल और एक बड़ा पंची लुक के जैसे मारुति सुजुकी का लोगो है

वही Maruti Invicto vs Toyota Innova Hycross का ग्रिल पैटर्न बिल्कुल ही सेम है. जबकि इसमें अगर दूसरा कुछ है तो वो है नए अलॉय व्हील. और तो और इसके रियर स्टाइलिंग में हाइक्रॉस की तुलना में टेल-लाइट डिज़ाइन अलग अलग देखने को मिलता है.

यह भी पढ़ें : Tata Tiago EV को खरीदने के लिए ग्राहकों शोरूम पर कर रहें धक्कामुक्की, जाने क्या है इस EV की खासियत

आपको बता दे की इंटीरियर में Maruti Invicto के केबिन में ऑल ब्लैक लुक दिया गया है. वही Toyota Innova Hycross में सेंटर कंसोल कॉपर शेड में देखने को मिलेगा. जिसमे Maruti Suzuki Invicto की शुरूआती कीमत अधिक होगी. जबकि Bajaj Pulsar को मार्केट से छुट्टी करने के लिए आई Honda Unicorn

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.