blank 12 8

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद उन्होंने मधेपुरा कोर्ट में अपने स्वास्थ्य को लेकर दलील दी थी. पप्पू यादव का कहना था कि उनकी तबीयत ख़राब है जिस वजह स्व उन्हें 24 घंटे डॉक्टरों की निगरानी में रहने की आवश्यकता है लेकिन डॉक्टरों ने उनकी इस दलील से असहमति जताई. डॉक्टरों का कहना है कि अभी तक की जांच रिपोर्ट में सब कुछ नॉर्मल है. आगे उनके हेल्थ की विस्तृत जांच के बाद मेडिकल बोर्ड यह फैसला लेगा कि पप्पू यादव अस्पताल जाएंगे या जेल में ही रहेंगे.

Also read: बिहार में आज इन जिलों में बारिश की संभावना, जाने IMD अलर्ट

आपको बता दें कि बुधवार को मधेपुरा कोर्ट ने पप्पू यादव का कहना था कि अभी एक महीने पहले ही उनके गॉल ब्लैडर और पैर का ऑपेरशन हुआ है. और ब्लड शुगर हाई रहने की वजह से वह काफी असहज महसूस कर रहे हैं. ऐसे में उन्हें 24 घंटे डॉक्टर की निगरानी में रहने की जरूरत है. इसलिए उन्हें जेल में न भेजकर अस्पताल के बेड की सुविधा मुहैया कराई जाए. 

Also read: बिहार में इस दिन से होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों में चलेगी तेज हवा

हालांकि पप्पू यादव की इस दलील के बाद डॉक्टर ने असहमति जताई. जेल के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. अभिषेक रंजन ने बताया कि पप्पू यादव की स्वास्थ्य की जांच की गई. उनका शुगर लेवल और ब्लड प्रेशर बिल्कुल सामान्य है. इस बीच उनके स्वास्थ्य की विस्तृत जांच को लेकर मेडिकल बोर्ड से जांच कराने का निर्णय लिया गया है. जांच रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. जबकि एसडीएम कुमार सत्येंद्र यादव ने भी कहा कि जो निर्देश है, उस आधार पर जेल प्रशासन व्यवस्था कराएगा.

Also read: बिहार में फिर होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

input – first bihar

Also read: बिहार में फिर होगी बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.