blank 32 12

इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक यात्री बस का जबरदस्त एक्सीडेंट हो गया है. इस दुर्घटना में एक की मौत हो गई है और कई लोग घायल बताये जा रहे हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है.

Also read: बिहार में बदलेगा मौसम का मिज़ाज, इन जिलों में होगी जोरदार बारिश

बताया जा रहा है कि बस भागलपुर से पटना जा रही थी तभी डकरा दुर्गा स्थानके पास एक राहगीर को कुचलते हुए पलट गई. इस घटना में सतखजूरिया निवासी पप्पू यादव की मौत हो गई. इस हादसे में कई लोग जख्‍मी हो गए हैं. जख्‍मी का इलाज स्‍थानीय अस्‍पताल में किया जा रहा है.

Also read: बिहार के लोगो को इस दिन मिलेगी गर्मी से राहत, इन जिलों में होगी बारिश

वहीं बस के चालक और खलासी घटना के बाद फरार हो गए. इस घटना के विरोध में ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया.शव को सड़क पर रखकर मुआबजे की मांग की गई. पुलिस अधिकारियों के काफी समझाने के बाद ग्रामीण माने और जाम को हटाया.

Also read: बिहार के सरकारी स्कूल में बनेगा स्वीमिंग पूल, मिलेगा तैराकी की ट्रेनिंग

स्थानीय लोगों ने बताया कि डकरा दुर्गा स्थान समीप स्थानीय पप्पू यादव सड़क पर टहल रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार बस ने उन्हें कुचल दिया और बस पलट गई. कुचलने से पप्पू का मौत घटना स्थल पर ही हो गई. जबकि बस पलटने से इसमें सवार कई यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए. यात्रियों को उपचार के लिए स्थानीय लोगों ने बस से निकालकर मुंगेर सदर अस्पताल भेजा. बस पलटते ही मौके का फायदा उठाकर ड्राइवर-खलासी भागने में सफल रहे.

Also read: बिहार में इस दिन से गरजेंगे बादल होगी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.