साल 2020 में जब कोरोना महामारी देश में फैली तो सरकार ने इसे बढ़ने से रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लगा दिया था.ऐसे में सोनू सूद ने लाखों लोगों को उनके घरों तक पहुंचाकर उनकी मदद की थी. सोनू के इस कदम ने पूरे देश का दिल जीत लिया था. वहीं अब एक बार फिर कोरोना को हराने के लिए सोनू ने कमर कस ली है. उन्होंने कहा कि, इन मुश्किल हालातों में लोगों की मदद करना किसी भी 100 करोड़ फिल्म का हिस्सा बनने की तुलना में ज्यादा संतोषजनक है.

Also read: सोने के भाव में आई कमी, चांदी के भाव बरकरार, जाने 24 कैरेट सोने का रेट

लोगों की जान बचाना सबसे सुखमय एहसास है – सोनू

Also read: बिहार में सस्ता हुआ पेट्रोल, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

सोनू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि, आधी में मेरे पास  कई मदद के कॉल आते हैं. और उन जरूरतमंदों को बिस्तर या उनकी जान बचाने के लिए जब मैं उन्हें ऑक्सीजन की मदद करवाता हूं तो ये मेरे लिए जिंदगी का सबसे बड़ा सुख है. कोई भी 100 करोड़ की फिल्म मुझे ये एहसास नहीं करवा सकती. और जब लोग बिस्तर के इंतजार में अस्पतालों के सामने होते हैं तो हम सो नहीं सकते.

Also read: रांची में सस्ता हुआ सोना, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

बता दें कि हाल ही में सोनू खुद भी कोरोना पॉजिटीव पाए गए थे. खुद मुश्किल में होने के बाद भी वो लोगों को अस्पताल में बेड, रेमेडिसविर इंजेक्शन और वेंटिलेटर जैसे सुविधा दिलाने के लिए लगातार काम कर रहे थे. पिछले साल उन्होंने लोगो को घरों तक पहुंचाया था. और अब वो उन्हें दवाईयां मुहैया करवा रहे हैं.   

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.