blank 30 9

बिहार में कोरोना का संक्रमण अब अपने पैर तेजी से पसार रहा है. अब कोरोना संक्रमण के चलते बिहार के स्वास्‍थ्य विभाग के अपर सचिव रविशंकर चौधरी की मौत हो गई है. वे कुछ दिनों पहले संक्रमित हुए थे और तब ही से उनकी तबियत बिगड़ती जा रही थी. शुक्रवार को चौधरी ने अंतिम सांस ली. रविशंकर चौधरी पटना विश्वविद्यालय से बीएससी किये थे फिर पीयू से ही एमएससी की पढ़ाई की थी।

Also read: बिहार में इस दिन से होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों में चलेगी तेज हवा

मूलरूप से पटना के रहनेवाले आईएएस ने पटना हाईस्कूल से 10 वी तक कि पढ़ाई की थी।इनके निधन से जहां स्वास्थ्य विभाग में शोक की लहर दौड़ गई है वहीं आईएएस एसोसिएशन भी शोकाकुल है ।एसोसिएशन के सचिव दीपक कुमार सिंह ने कहा कि काफी मिलनसार और कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी थे ।जिस पोस्ट पर भी रहे वहां इन्होंने अपने काम से अपनी पहचान बनाई और विभाग को नया मुकाम दिया।

Also read: बिहार में आज इन जिलों में बारिश की संभावना, जाने IMD अलर्ट

बिहार में कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है. पिछले 24 घंटे में राज्य में 12,672 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है. इससे पहले गुरुवार को 11,489 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई थी. पटना सहित छह जिलो में पांच सौ से अधिक नए कोरोना संक्रमित मिले हैं.

Also read: बिहार में फिर होगी बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

पटना में सर्वाधिक 2801 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई. जबकि गया में 816, औरंगाबाद में 748, सीवान में 243, मुजफ्फरपुर में 704, सारण में 617 और बेगूसराय में 607 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। राज्य में पिछले 24 घंटे में 1 लाख 8 हजार 147 सैंपल की कोरोना जांच की गई है.

Also read: बिहार में फिर होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.