blank 51 1

काफी लंबे अंतराल के बाद लालू परिवार के लिए वह दिन आज आ ही गया जिसका पूरे परिवार को इंतजार था. लालू प्रसाद यादव को आज जमानत मिलते ही राजेडी कार्यकर्ताओं और परिवार में खुशियों की लहर दौड़ गई. लालू को जमानत मिलते हैं जहां पूरे दिन पटना के कई इलाकों में कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटी, तो वहीं आजेडी सुप्रीमो के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने शाम को अपने आवास पर दीपावली मनाई.

Also read: बिहार के सरकारी स्कूल में बनेगा स्वीमिंग पूल, मिलेगा तैराकी की ट्रेनिंग

युवा आरजेडी के सदस्यों के साथ तेज प्रताप यादव ने अपने आवास पर सैकड़ों दिए जलाए और पिता लालू प्रसाद यादव की जमानत का स्वागत किया. इसके साथ उन्‍होंने जल्‍द नीतीश सरकार गिरने का दावा किया है.

Also read: बिहार में बदलेगा मौसम का मिज़ाज, इन जिलों में होगी जोरदार बारिश

तेज प्रताप यादव ने लालू प्रसाद यादव की तुलना भगवान राम से की. अपने आवास से पिता की तस्वीर बाहर लिए निकले तेज प्रताप यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा फिर जिस तरह भगवान राम रावण का वध कर अयोध्या वापस लौटे थे, ठीक उसी तरह लालू प्रसाद यादव जेल से बाहर आ रहे हैं. तेज प्रताप यादव ने कहा कि आज का दिन को भगवान श्री कृष्ण ने खास तौर पर चुना है. यह महीना राम के साथ-साथ रोजा का भी है सभी की दुआओं का ही असर है कि मेरे पिता को जमानत मिली है.

Also read: बिहार में इस दिन से गरजेंगे बादल होगी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

लालू के पटना पहुंचते ही गिर जाएगी नीतीश सरकार
लालू प्रसाद यादव बिहार की राजनीति में हमेशा से केंद्र में रहे हैं. वह सत्ता में रहे या फिर विपक्ष में राजनीति की धुरी बने रहे हैं. इस बीच तेज प्रताप यादव ने लालू की जमानत पर प्रतिक्रिया देते हुए दावा किया कि उनके (लालू प्रसाद यादव) पटना पहुंचते ही नीतीश सरकार गिर जाएगी. यह बात नीतीश कुमार भी अच्छी तरह समझते हैं. नीतीश सरकार के अब गिने चुने दिन बचे हुए हैं.

Also read: बिहार में भीषण गर्मी के बीच होगी बारिश, इन जिलों में बारिश की संभावना

सुशील मोदी के ट्वीट पर तेज प्रताप का पलटवार

लालू की जमानत के बाद राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने ट्वीट कर लालू समर्थकों को हिदायत देते हुए कहा कि लालू की जमानत परिवार के लिए सुकून देने वाली है, लेकिन उसके अति उत्साही समर्थक व सड़कों पर तेल पिलावन लाठी लेकर निकलेंगे तो करोना प्रोटोकॉल के तहत कड़ी कार्यवाही की जाएगी. सुशील मोदी के ट्वीट पर तेज प्रताप यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि अगर सुशील मोदी ने कोई भी करवाई की बात कही तो सबसे पहले पीआईएल कोर्ट में मैं खुद करूंगा.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.