blank 49 1

जानलेवा कोरोना हर दिन बिहार में मौत का आंकड़ा बढ़ा रहा है। शनिवार को कोरोना से राज्य में 51 लोगों की मौत हो गयी। मरने वालों 11 पटना में जबकि 40 अन्य जिलों के हैं। इसमें कई जिलों के मरीज ऐसे भी हैं जिन्होंने इलाज के दौरान पटना में अंतिम सांस ली।

Also read: बिहार के इन जिलों में 13 मई तक आंधी-बारिश की संभावना, जाने IMD अलर्ट

पटना के बाद कोरोना ने सबसे ज्यादा शिकार शनिवार को सारण में बनाया। सारण में कोरोना ने कहर बरपाया और सात लोगों की यहां मौत हुई है। सात में से तीन लोगों की मौत सारण में ही हुई जबकि चार की पटना में। बेगूसराय दो लोगों ने दम तोड़ दिया। दूसरी ओर सासाराम में भी दो लोगों की मौत हो गई। जहानाबाद में दो लोग मौत की चपेट में आ गए। दूसरी ओर, गोपालगंज के कटेया के एक अधेड़ की पटना में इलाज के दौरान मौत हो गई।

Also read: बिहार में अगले 36 घंटे तक  जोरदार बारिश की संभावना, इन जिलों में गरजेंगे बादल

बक्सर के भी एक युवा शिक्षक की मौत पटना के आईजीआईएमएस में हो गई। नालंदा में से एक की मरीज की मौत हुई है तो वहीं नालंदा के नूरसराय बीडीओ की मौत पटना में उनके आवास पर हो गई। गया में भी पांच लोग मौत की नींद सो गए। औरंगाबाद में दो लोग कोरोना की चपेट में आ गए। शनिवार को उत्तर बिहार में कोरोना से नौ लोगों की मौत हुई है। जिसमें मुजफ्फरपुर में सबसे ज्यादा 7 लोगों की जान गई है।

Also read: बिहार में 12 मई तक होगी मूसलाधार बारिश, यहां होगी आंधी-बारिश

मुजफ्फपुर के निजी अस्पताल में दो लोगों की मौत हुई। जिला परिषद के एक अभियंता की मौत एसकेएमसीएच परिसर एम्बुलेंस में हो गई। एक व्यक्ति की जान एसकेएमसीएच के कोरोना वार्ड में हुई। एसकेएमसीएच के एक पीजी स्टूडेंट की मौत पटना के आईजीआईएमएस में हो गई। बेतिया मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान दो की जान चली गई। दो मरीजों की मौत दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में हुई। एक की मौत मधुबनी में हो गयी। भागलपुर में सात संक्रमितों की मौत हो गयी है।

Also read: बिहार के 19 जिलों में आज खूब होगी बारिश, चलेगी 50KM की रफ्तार से आंधी

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.