blank 20 4

14 जून 2020 को जब बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मृत्यु कि खबर अचानक आई तो इस खबर ने पूरे देश को झकझोर दिया. सबसे ज्यादा बिहार के लोगों को गहरा सदमा लगा था क्योंकि सुशांत बिहार के ही रहने वाले थे. इस दिवंगत अभिनेता की मौत अभी तक पहेली हीं बनी हुई है कि ये एक हत्या थी या फिर खुदखुशी. जांच एजेंसियां अभी भी इस मामले कि गुत्थी सुलझाने में लगी है ।

Also read: बिहार में इस दिन से होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों में चलेगी तेज हवा

इसी बीच एक्टर पर बनी फिल्म का टीजर आउट हो चुका है. टीजर काफी धमाकेदार है. यह फिल्म सुशांत के जीवन पर आधारित बताई जा रही है. फिल्म में सुशांत की भूमिका जुबेर खान और उनके अपोजिट रिया चक्रवर्ती की भूमिका श्रेया शुक्ला निभा रहीं हैं. लेकिन बिहार के डीजीपी का रोल किसने निभाया है, ये भी जानने के लिए काफी उत्सुक हैं ।

Also read: बिहार में इस दिन आएगा मानसून, जाने कहां कहां होगी बारिश

क्योंकि राज्य के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय भी बिग बॉस फेम दीपक के साथ अभिनय करते हुए पहले ही दिख चुके हैं. सुशांत की मौत पर बनी फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ में बिहार के डीजीपी का भी एक किरदार है. टीज़र में ही उन्हें दिखा दिया गया है. फिल्म के डायलॉग काफी अच्छे हैं. इसलिए हर कोई टीज़र देखकर हैरान है कि आखिरकार डीजीपी के रोल में कौन है. क्या बिहार पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने भी इस मूवी में काम किया है?

Also read: बिहार में फिर होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

अगर टीज़र देखकर आपके मन में भी ऐसा सवाल है तो हम आपको बता दें कि अपनी नौकरी से वीआरएस ले चुके बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने इस फिल्म में काम नहीं किया है. इनका किरदार किसी और एक्टर ने निभाया है. यहां तक कि विवाद से बचने के लिए सुशांत सिंह राजपूत के किरदार का नाम महेंद्र सिंह उर्फ़ माही है और रिया चक्रवर्ती से प्रेरित किरदार का नाम उर्वर्शी रखा गया है ।

टीजर 58 सेकंड का है और इसकी शुरआत मशहूर एक्टर महिंद्र सिंह कि मौत के ब्रेकिंग न्यूज़ से होती है. आगे दिखाया जाता है की किस तरह पंखे से हरे रंग का दुपट्टा लटक रहा है और एक्टर आत्महत्या कर चुका होता है. लोगो की मांग पर भारत की तीन बड़ी जांच एजेंसियां इस गुत्थी को सुलझाने में लगी होती है की वाकहीं ये खुदखुशी थी या योजनाबद्ध तरीके से हत्या ।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.